June 4, 2023

बेटी मानकर करवाई शादी, लेकिन ये क्या उसी के घर लाखों का डाका डाल पति संग भागी

इंदौर। एक मेडिकलकर्मी ने अपनी पड़ोसी की बेटी को बेटी मानकर शादी करवाई। उसे गृहस्थी का सामान भी दिया, लेकिन उसी बेटी ने पति के साथ मिलकर विश्वासघात किया और घर से सात लाख के जेवर चुरा लिए। शिकायत के बाद पुलिस ने मुंहबोली बेटी और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया।


ये भी पढ़े- सुहागरात के दिन पति-पत्नी के बीच हुआ कुछ ऐसा की आधी रात घर की दीवार फांदकर भागी दुल्हन

विजय नगर टीआई तहजीब काजी के अनुसार 26 मई को स्वर्ण बाग कालोनी निवासी तस्लीम के घर चोरी हुई थी। रिपोर्ट में शंका के आधार पर पुलिस ने उसकी पड़ोसी मुंहबोली बेटी शबीना खान और उसके पति अरशद अली को पकड़ा। शबीना ने कबूला कि तस्लीम ने उसे बेटी माना और फिर शादी भी करवाई। उसका तस्लीम केक घर में रोज आना-जाना था, इसलिए उसे पता था कि घर मे लाखों के जेवर हैं।

ये भी पढ़े-  आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को गांव वालों ने बनाया बंधक, और फिर निकाला जुलूस

चोरी करने के लिए पहले उसने अपनी बिछुड़ी और चांदी के जेवर तस्लीम की अलमारी में रखने के लिए दिए। फिर चोरी वाले दिन तस्लीम काम से बाहर गई थी, तभी शबीना घर पहुंची। तस्लीम की बेटी से अलमारी की चाबी मांगी। बोली मेरी बिछुड़ी निकालना है। जब बेटी ने चाबी दी तो घर में रखी फजियोथैरेपी की मशीन उठाई। फिर बच्ची को कहा कि वह पति अरशद अली को दिखाकर आ जाए। प्रेक्टिस करने और अच्छी लगोगी तो उसे ले लेेंगे। बच्ची मशीन लेकर शबीना के घर गई।

You may have missed