December 8, 2022

सुहागरात के दिन पति-पत्नी के बीच हुआ कुछ ऐसा की आधी रात घर की दीवार फांदकर भागी दुल्हन

बिजनौर। नूरपुर के कुंडा गांव से एक मामला सामने आया है जहां, सुहागरात के आधी रात दुल्हन घर की दीवार फांदकर फरार हो गई। आइये जानते है कि आखिर क्या है पूरा मामला दरसल पति-पत्नी के बीच सुहागरात के दिन किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद पत्नी ने पति के सिर पर रॉड से हमला कर दिया और टॉयलेट जाने की बात कहकर फरार हो गई।

पढ़े- 20 मार्च का राशिफल: आज इन राशियों के जातकों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी

पढ़िये पूरी खबर-
चंद्रशेखर की शादी हरिद्वार की एक युवती से हुआ था। शादी दोनों पक्षों के रजामंदी से हुई थी, लेकिन सुहागरात के दिन ही पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और पत्नी ने पति चंद्रशेखर के सिर पर हमला कर दिया। हमले से पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। वहीं, उसके बाद दुल्हन टॉयलेट के बहाने रात में ही घर की दीवार फांद कर गायब हो गई।

पढ़े- बड़ी खबर: शादी के चार दिन बाद भांजे के साथ मामी फरार, रिश्ता हुआ शर्मसार

दुल्हन की ऐसी डिमांड-
मामला थाने तक पहुंचा तो दोनों ने साथ रहने से इंकार कर दिया। फिर दोनों पक्षों में अलग अलग रहने पर सहमति हुई और थाने में लिखित में दिया गया। वहीं, लड़के के भाई का कहना है कि दुल्हन ने भाई से नया मोबाइल मांगा था और कहा कि उसके किसी के साथ प्रेम संबंध हैं। रहूंगी यहां पर लेकिन फोन पर अपने प्रेमी से बात करती रहूंगी।

पढ़े-VIRAL: मुर्दाघर में लाशो के बिच रंगरेलिया मनाते युवक-युवतियों की वायरल हुई तस्वीरें, अस्पताल प्रबंधन और पुलिस में मचा हड़कंप

Share this page to Telegram

You may have missed