February 7, 2023

BIG NEWS RAIPUR : राजधानी अस्पताल में आग लगने से 6 मरीजों की हुई मौत, पुलिस ने अस्पताल किया सील

रायपुर। राजधानी अस्पताल में आग लगने का मामले में एक और मरीज की आज मौत हो गई। 20 वर्षीय युवती को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। आज उपचार के दौरान सांस थम गई। बता दें कि शनिवार को राजधानी अस्पताल में आग लगने से बड़ा हादसा हुआ था। मौके पर 5 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। एक और मौत के बाद अब मृतकों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है।

इसे भी पढ़े- BIG NEWS : रायपुर लॉकडाउन में ढील मिलते ही लालपुर मंडी में उमड़ी भीड़, पुलिस-निगम की टीम ने बाजार किया सील

राजधानी पुलिस ने बेनामी नाम से स्नढ्ढक्र दर्ज किया गया है। पुलिस ने लापरवाही की वजह से मौत की धारा पर केस दर्ज किया है। इस धारा में थाने से ही जमानत मिल जाती है। इधर जिन लोगों की मौत हुई है उनके शव लेने के लिए अस्पताल के चक्कर लगा रहे हैं। बता दें कि राजधानी अस्पताल में हुए हादसे में 5 लोगों की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग ने नए निर्देश जारी किए थे। इनमें सुरक्षा मानकों का कड़ाई से पालन करने का निर्देश दिया था।

अस्पताल को किया गया सील-
राजधानी अस्पताल आगजनी की घटना के बाद आज बड़ी कार्रवाई की है। टिकरापारा थाना पुलिस की टीम ने अस्पताल को सील कर दिया है। वहीं मृत कोरोना मरीजों के शव पीएम कराकर परिजनों को सौंपे गए। अस्पताल को सील करने के बाद फायर सेफ्टी की टीम आज मौके का निरीक्षण करेगा।

इसे भी पढ़े- Total Lockdown CG 2021 : छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में हुआ टोटल लॉकडाउन, जाने किन जिलों में कब तक

Share this page to Telegram