December 8, 2022

BIG NEWS : डोंगरगढ़ मां बम्लेश्वरी के पहाड़ी पर बनी अस्थाई दुकानों में लगी भीषण आग..15 से ज्यादा दुकानें जलकर खाक

डोंगरगढ़। छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ (Dongargarh) से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है की मां बम्लेश्वरी (Maa Bamleshwari) पहाड़ी पर बनी दुकानों में रविवार शाम को भीषण आग लग गई। इस आग की चपेट में आने से अस्थाई रूप से बनी 15 से ज्यादा दुकानें जलकर खाक हो चुकी हैं।

पहाड़ी पर कई पेड़ भी आग की चपेट में आ गए हैं। दुकानदार और अन्य लोग आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। सूचना मिलने पर सरकारी अमला भी मंदिर पहुंच गया है।

पढ़िए पूरी खबर–
जानकारी के मुताबिक, कोरोना संक्रमण के चलते लगे लॉकडाउन के कारण मंदिर और बाजार बंद है। ऐसे में अचानक रविवार शाम दुकानों से आग की लपटें उठने लगीं। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता आग की लपटों ने अन्य दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

इसे भी पढ़ें– कोरोना के प्रकोप से इंसानियत भी हुई समाप्त : कोरोना संक्रमित माता–पिता को रोड पर छोड़ फरार हुए बेटा और बहू

सूचना मिलने पर मंदिर प्रबंधन और दुकानदार मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया गया है।आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। फिलहाल उसे नियंत्रित करने का प्रयास जारी है।

इसे भी पढ़ें– BIG NEWS : भोजपुरी सिनेमा की इस अभिनेत्री समेत 200 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए आखिर क्या है कारण

गर्मी होने के कारण पहाड़ी पर लगे सूखे पेड़ भी आग की चपेट में आ गए हैं। अभी तक नुकसान का भी आंकलन नहीं हो सका है। आशंका जताई जा रही है कि और दुकानें भी आग की चपेट में आ सकती हैं। फिलहाल आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है।

Share this page to Telegram

You may have missed