February 7, 2023

BIG NEWS : भोजपुरी सिनेमा की इस अभिनेत्री समेत 200 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए आखिर क्या है कारण

पटना। प्रदेशभर में कोरोना का प्रकोप बढ़ गया है। कोरोना का साया अब हर राज्योंv जिलों में पहुंच गया है। वही अन्य राज्यों के साथ-साथ बिहार (Bihar) में कोरोना वायरस (Corona virus) के मामले बढ़ गए हैं। ऐसे में कोरोना के प्रसार पर ब्रेक लगाने के लिए बिहार सरकार ने नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया था। साथ ही कई तरह की गाइडलाइन्स (Guidelines) भी जारी की थी। लेकिन इसके बावजूद भी लोग हैं कि कोरोना गाइडलाइन्स को मानने को तैयार नहीं हैं। लोग पार्टियों में जमकर नाइट कर्फ्यू की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया (social media) पर उत्सव समारोह का एक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है। इस वीडियो में बिना मास्क के लोगों को डांस करते हुए देखा सा जकता है।

खास बात यह है कि लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला (Munna Shukla) भी इस वीडियो में इस गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए दिखे हैं। साथ ही मुन्ना (Munna Shukla) शुक्ला के बॉडीगार्ड द्वारा कारबाइन से फायरिंग का भी वीडियो वायरल हो रहा है। अब, सदर एसडीपीओ इस मामले की जांच करने लालगंज पहुंच गए हैं। वहीं, पुलिस ने पूर्व विधायक, भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह समेत 200 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है।

जानकारी के मुताबिक, पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई और मुजफ्फरपुर के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार था। इस मौके पर शुक्रवार को लालगंज थाना क्षेत्र स्थित उनके पैतृक गांव खंजाहाचक में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस आयोजन के बाद रात में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा अभिनेत्री (Bhojpuri cinema) अक्षरा सिंह (Akshra shingh) के डांस करते और इसी कार्यक्रम के एक वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड के मंच के सामने अपनी कारबाइन से फायरिंग करते हुए देखा गया है। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Share this page to Telegram