December 8, 2022

भाभी देवर का अवैध संबंध : पति के बाहर जाने पर देवर के साथ पत्नी मनाती थी रंगरेलियां..फिर देवर ने शादी का वादा कर किया मना

बिहार। बिहार के दरभंगा से पति पत्नी और वो का मामला सामने आया है। दरसल इसमें पति पत्नी और वो यानी देवर है। पति के हमेशा बाहर रहने के चलते पत्नी को देवर से प्यार होगा और वह पति से तलाक लेकर देवर से शादी का सपना देखने लगी। लेकिन यह मामला इतना बढ़ गया कि तीनों को थाने पहुंकर अपना-अपना पक्ष रखना पडा, बावजूद इसके मामला नही सुलझा। इसके बाद महिला के आवेदन पर पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

पढ़िए पूरी खबर–
जानकारी के अनुसार– यह पूरा मामला दरभंगा के नगर थानाक्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक लड़की की शादी बेंता ओपी क्षेत्र के सहारा इंडिया गली निवासी मो. उमेर से हुई। महिला की शादी तकरीबन चार साल पहले मो. उमेर से हुई लेकिन पत्नी को घर छोड़ पति जिले से बहार मुजफ्फरपुर में रहकर बच्चे को पढ़ाने का काम करता है और अपनी कमाई से अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता है। लम्बे समय तक पति के बाहर रहने के कारण महिला को अपने देवर मो. सहाबुद्दीन से प्यार हो गया और वह अपने पति को छोड़ अपने देवर से शादी करने की जिद पर अड़ी है।

इसे भी पढ़ें– BIG NEWS : प्रेम प्रसंग के चलते युवक और युवती ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

पुलिस की माने तो महिला ने अपने दिए आवेदन में पति से तलाक लेने के साथ-साथ अपने देवर से शादी करने की बात कही है। साथ ही अपने देवर पर शादी का प्रलोभन देकर शारिरिक संबंध स्थापित करने का भी आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस एक्शन में आई। इसके बाद थाने में पति, पत्नी और देवर सभी ने पहुंचकर अपना-अपना पक्ष रखा लेकिन बात नही बनी। कुछ देर तो थाने में भी इन तीनों का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

SDPO की मीडिया से हुई बात–
बाद में SDPO अनोज कुमार के हस्तछेप से मामला शांत हुआ लेकिन मामले का समाधन नहीं हुआ। खुद दरभंगा के SDPO अनोज कुमार ने मीडिया को बताया कि ‘महिला की शादी तीन चार साल पहले हुई थी। लेकिन पति बाहर रहकर बच्चो को पढ़ाने का काम करता है इसी बीच महिला को अपने देवर से प्यार हो गया और महिला ने बताया कि उसका अपने देवर से संबंध भी स्थापित हो गया है। साथ ही देवर ने उससे शादी करने का भी वादा किया था। लेकिन वह अब अपनी बात से मुकर रहा है। पुलिस सभी पक्ष का बयान लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है’

Share this page to Telegram

You may have missed