January 27, 2023

BIG NEWS : रायपुर के इस अस्पताल प्रबंधन द्वारा बड़ी लापरवाही, चिता पर लिटाने के बाद जीवित निकली बुजुर्ग महिला

रायपुर। कोरोना जैसे महामारी के बीच लगातार अस्पताल प्रबंधन द्वारा लापरवाही का मामला सामने आने लगा है। अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ के भिलाई से एक बड़ी लापरवाही सामने आई थी जहां, एक जीवित युवक को मृत घोषित कर दिया गया था। इसका खुलासा तब हुआ जब परिजनों ने समसान घाट पहुंच कर युवक का चेहरा देखने के लिए पॉलीथिन हटाया गया। तो परिजनों को हरकते नजर आई। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ भी की थी।

इसे भी पढ़ें– बड़ी लापरवाही: अंतिम संस्कार से ठीक पहले जीवित निकला मृतक, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

इसी बीच अब छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक अस्पताल से खबर सामने आ रही है। जहां प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल, मेकाहारा में सबसे बड़ी लापरवाही सामने आई है, यहां डॉक्टर ने एक जीवित बुजुर्ग महिला को मृत घोषित कर दिया। बाद में जब चिता पर लिटाने पर पल्स चलती मिली तो महिला को चिता से उठाकर लाया गया।

इसे भी पढ़ें– बड़ी लापरवाही : बेड पर चाय पीती जीवित महिला का अस्पताल प्रबंधन ने जारी कर दिया डेथ सर्टिफिकेट, जानिए फिर क्या हुआ आगे..

दरअसल, चिता पर डॉक्टर ने चेक किया तो बुजुर्ग महिला जीवित मिली, अर्थी से उठाकर वापस अस्पताल महिला को लाया गया। बताया जा रहा है कि महिला राजधानी रायपुर के कुशालपुर की रहने वाली है, जिनकी उम्र 73 वर्ष है। स्वास्थ्य विभाग की यह बड़ी लापरवाही उजागर हुई है।

सोर्स–IBC24

Share this page to Telegram

You may have missed