April 28, 2024

कंगना रनौत और कॉमेडियन सुनील पाल के खिलाफ FIR.. कॉमेडियन ने डॉक्टरों को कहा शैतान और चोर.. कंगना ने की आपत्तिजनक पोस्ट


कॉमेडियन सुनील पाल को कॉमेडी मंहगी पड़ गई है। उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ये मामला दर्ज मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में हुआ जहां कॉमेडियन के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई गई। सुनील पाल पर आरोप है कि उन्होंने कोरोना काल में मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की।


डॉक्टरों के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में सुनील पाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोप है के सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने डॉक्टरों को लेकर कहा था कि वह राक्षस हैं और मरीजों को डरा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि 90% डॉक्टर चोर हैं। वह मरीजों का ख्याल नहीं रख रहे।

इस मामले पर विरोध होने के बाद कॉमेडियन ने माफी मांगी थी। लेकिन अब उनके खिलाफ डॉ सुष्मिता भटनागर एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कंसेल्टेंट्स की ओर से शिकायत दर्ज करवाई गई है। इस पूरे मामले में विभिन्न मीडिया से बात करते हुए सुनील पाल ने कहा कि वह अभी भी अपने बयान पर टिके हैं, उन्होंने वही बोला जो उन्होंने महसूस किया लेकिन इसे कुछ डॉक्टरों ने अपने इगो पर ले लिया।

वही हर सुलगते मुद्दे पर अपनी राए बेबाकी से रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा एफआईआर दर्ज की गई है। कंगना पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने राज्य में दंगे भड़काने की कोशिश की है। यह एफआईआर टीएमसी नेता ऋजु दत्ता ने दर्ज कराई है।

ऋजु दत्ता ने कहा कि कंगना रनौत ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की छवि बिगाडऩे की कोशिश की है। साथ ही उन्होंने कंगना के ऑफिशियली इंस्टाग्राम का लिंक देते हुए कहा कि कंगना ने अपने अकाउंट से एक नहीं बल्कि ऑफेंसिव पोस्ट किए हैं। ऋजु दत्ता ने एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही पुलिस स्टेशन में उन तस्वीरों के स्क्रीन शॉट भी जमा कराए हैं जिनमें कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया था।

बता दें कि ट्विटर के नियमों की बार-बार खिलाफवर्जी की वजह से भी ट्विटर ने उन्हें हमेशा के लिए बैन कर दिया है। इससे पहले भी ट्विटर उनको कई बार कुछ-कुछ समय के लिए बैन करता रहा है, लेकिन इस बार उसने यह कदम हमेशा के लिए उठाया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed