April 28, 2024

Sapna Choudhary : सपना चौधरी के साथ Live शो में गंदी हरकत, देखें वीडियो


डांस क्वीन सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) हमेशा अपने धासु डांस के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। वह अपने लाखों प्रशंसकों के दिलों की धड़कन बनी हुई हैं। सपना चौधरी ( Sapna Choudhary Instagram ) जब स्टेज पर डांस करने के लिए उतरती हैं, तो देखने वाले सब कुछ भूल जाते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की जिंदगी उतार-चढ़ावों से भरी रही है जिसका खुलासा उन्होंने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में भी किया था. सपना ने स्टेज पर डांस (sapna choudary dance) करने को तब चुना जब उनके परिवार की माली हालत ठीक नहीं थी. आज भी सोशल मीडिया पर वो वीडियो उपलब्ध हैं जिनमें आप सपना चौधरी को गांव-गांव जाकर लोगों के बीच डांस करते देख सकते हैं.

इन परफॉर्मेंसेज के दौरान कई बार इस तरह की घटनाएं भी हो जाती थीं जो आप शायद अपने परिवार के किसी भी सदस्य के साथ होते नहीं देखना चाहेंगे. सपना चौधरी (Sapana Choudhary) जब स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रहे होती थीं तो गांव के कुछ दिलफेंक-बदतमीज लड़के उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करते थे. इसी तरह के कुछ वीडियो आज हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं.

https://youtu.be/DIguYV2ziQc

जाने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को करीब से…

इनका जन्म हरियाणा के एक मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था.

जब वह सिर्फ़ 12 साल की थी तब ही उनके पिता की मृत्यु हो गयी.

पिता की मृत्यु के बाद परिवार की जिम्मेदारियों में अपना समर्थन देने के लिए उन्होंने अपने शौक नृत्य और गायन को अपना व्यवसाय बना लिया और इस कला के माध्यम से ही वो पैसे और शोहरत कमाने लगी.

सपना ने दिल्ली और हरियाणा की कई पार्टियों में अपने गायन और नृत्य का प्रदर्शन किया है.

अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के स्थानीय ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी.

वह सलवार- कमीज और दुपट्टे के साथ ही नृत्य का प्रदर्शन करती है, बहुत ही कम समय में वह एक प्रसिद्ध गायिका के रूप में लोगों से सराहना और प्रसंशा प्राप्त कर ली है.

अपने पहले गीत सॉलिड बॉडी के बाद वह सुपरस्टार बन गयी. सपना चौधरी जब भी लाईव शो करती है तब हर उम्र के दर्शक उनकी नृत्य और गायन शैली का भरपूर आनंद लेते है.

सपना चौधरी का विवादों से अक्सर आमना सामना होता रहा है.

सपना चौधरी के बारे में लोगों की अपनी राय है जिनमे से कुछ उन्हें आइटम गर्ल कहते है तो कुछ लोग उनके नृत्य को अश्लील मानते है.

सपना उस वक्त विवादों में फिर से आई जब उन्होंने चूहों को मारने वाले दवा को खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

अपनी आत्महत्या की कोशिश का कारण उन्होंने यह बताया था कि 2016 में हुए उनके एक शो के दौरान यह आरोप उन पर लगा था की उन्होंने दलित भावनाओं को ठेस पहुंचाया है, इसके लिए उनके खिलाफ़ दो मामले दर्ज किये गए थे. साथ ही संतपाल तंवर ने उनके खिलाफ़ ऑनलाइन अभियान चलाया था जिस वजह से वह उदास हो कर आत्महत्या करने की कोशिश की थी.