March 28, 2024

20 अप्रैल का राशिफल: वृषभ, कन्या और इन राशि वालों का दिन रहेगा अच्छा


मेष राशि
आज का दिन सामान्य रहेगा। समाजिक कार्यों में शामिल हो सकते हैं। अदालती मामलों को लेकर आप परेशान हो सकते हैं। प्रशासन और सरकारी कार्यों में लापरवाही नही करें। घर में अप्रसन्नता और अशान्ति का माहौल रहेगा।


वृषभ राशिफल
आज का दिन अच्छा बीतेगा विवादों से दूर रहें। मेहनत के बाद भी परिणाम नहीं मिलने से कुछ चिंतित हो सकते हैं। धन के मामले में आपकी स्थिति बहुत ही अच्छी रहेगी। अपने खानपान और जीवनशैली को सन्तुलित रखें।

मिथुन राशिफल
ज्यादा काम से थकान महसूस करेंगे। गर्मियों के चलते सेहत का ध्यान रखें। अपने काम को बेहतरीन तरीके से करने का प्रयास करें। परिवार में आपसी संवादहीनता की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। सरकारी जॉब कर रहे लोगों को आसानी होगी।

कर्क राशिफल
क्रोध पर नियंत्रण रखें। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। आज आप दूसरों की मदद करने में तत्पर रहेंगे।कुछ महत्वपूर्ण कार्य छूट सकते हैं। सेहत संबंधी दिक्कतों के लिए विशेषज्ञ चिकित्सकों से परामर्श जरूर लें।

सिंह राशिफल
घरेलू कार्यों में व्यस्त रहें। मांगलिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं। व्यवहार में चिड़चिड़ापन रहेगा। किसी रिश्तेदार से विवाद हो सकता है। अपनी निजी समस्याओं की चर्चा सार्वजनिक जगहों पर न करें।

कन्या राशिफल
कारोबारी लोगों के लिये आज का दिन बहुत अच्छा है।व्यवसाय में अचानक आये उतार-चढ़ाव आपके लिये बेहद लाभकारी सिद्ध होंगे। महत्वपूर्ण कारोबारी डील करते समय दस्तावेजों को सावधानीपूर्वक पढ़ें। आपकी कार्यशैली में सुधार होगा।

तुला राशिफल
जरूरी फैसले सावधानी से करें। धन के मामले में जोखिम न लें। नए कार्य को उत्साह के साथ करेंगे। क्रोध आने के कारण आपके रिश्ते प्रभावित हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध अच्छे रखें।

वृश्चिक राशिफल
छात्रों को सफलता मिलेगी। आज आपकी आर्थिक स्थिति काफी अनुकूल रहने वाली है। अपने लोगों के प्रति विश्वास रखें
निजी रिश्तों में सन्तुलन बनाकर रखें। नौकरी परिवर्तन पर विचार करेंगे।

धनु राशिफल
गलत कार्यों से दूर रहें। रिश्तेदारों से अच्छे संबंध बनाकर रखें। आज आप किसी समस्या को लेकर दोस्तों की सहायता ले सकते हैं। दैनिक खर्चों को लेकर थोड़ा सावधान रहना होगा।

मकर राशिफल
परिवार के साथ समय बिताएंगे कारोबार आज शुरू कर सकते हैं। गृहस्थ सुख का भरपूर आनन्द लेंगे। आज आप नया वाहन खरीद सकते हैं। छात्रों को शिक्षा में थोड़ी परेशानी हो सकती है।

कुंभ राशिफल
परिवार के बुजुर्गों से सलाह लेकर कार्य करें। पेट संबंधी समस्या हो सकती है। योजनाओं को पूरा करने में लापरवाही नही करें। पूर्व के अनुभवों का लाभ आपको कार्यों में मिलेगा। अनजाने सम्बन्धी और रिश्तेदारों से आज जान-पहचान हो सकती है।

मीन राशिफल
सत्संग में शामिल हो सकते हैं। भविष्य की चिंता सता सकती है। कर्मचारियों से आपको परेशानी हो सकती है। राजनीतिक लोगों को लाभ होगा।यात्रा को टालने का प्रयास करें।