April 27, 2024

खौफनाक वारदात: महिला की हत्या कर हैवान ने बच्चों के सामने कड़ाहे में उबाला


पाकिस्तान के कराची से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल कराची के गुलशन-ए-इकबाल इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को कड़ाहे में उबाला। आरोपी ने अपने छह बच्चों के सामने इस वीभत्स घटना को अंजाम दिया और फिर भाग निकला।


पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 32 वर्षीय नरगिस का शव एक निजी स्कूल के रसोई घर में रखे बड़े बर्तन कड़ाहे में मिला। यह स्कूल गुलशन-ए-इकबाल इलाके के ब्लॉक 4 में स्थित है। घटना की सूचना दंपती की 15 साल की बेटी ने पुलिस को दी। इसके बाद मोबिना थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

पूर्वी कराची के एसएसपी ने बताया कि मृत महिला का पति आशिक बाजपुर का रहने वाला है। वह स्कूल का चौकीदार है और अपने परिवार के साथ स्कूल के क्वार्टर में ही रहता है। उन्होंने बताया कि यह स्कूल बीते आठ नौ माह से बंद पड़ा है। आरोपी चौकीदार इस जघन्य वारदात के बाद अपने तीन बच्चों के साथ फरार हो गया। तीन अन्य बच्चों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

अधिकारियों ने कहा कि शुरुआती जांच और बच्चों के बयानों से पता चलता है कि संदिग्ध आरोपी ने पहले अपनी पत्नी को तकिये से गला दबाकर मार डाला और फिर उसे अपने बच्चों के सामने कड़ाहे में उबाला। इस दौरान महिला का एक पैर भी शरीर से अलग हो गया था।

घटना की असल वजह अभी सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट में यह अनुमान लगाया गया है कि आशिक ने नरगिस को अन्य पुरुषों के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और ऐसा करने से इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।


You may have missed