April 27, 2024

राखी सावंत ने करवाई इस चीज की सर्जरी, एक्ट्रेस बोली- देर होती चली गई


मुंबई: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में फैंस को शॉक कर दिया जब सर्जरी से पहले उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उनके हाथ में ड्रिप नजर आ रही थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस काफी हैरान थे। अब राखी ने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि आखिर अचानक उन्हें सर्जरी क्यों करानी पड़ी है।


एक प्रमुख अखबार से बात करते हुए उन्होंने बताया है कि जूहू स्थित एक अस्पताल में उनकी सर्जरी चार घंटे तक चली। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि मेरे पेट में गांठ थी। इसे मैं बहुत पहले ही हटा देना चाह रही थी लेकिन देर होती चली गई। उन्होंने कहा कि इस गांठ की वजह से उनकी तकलीफ काफी बढ़ गई थी जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

एक्ट्रेस ने बताया कि डॉक्टर वीणा शिंदे उनका इलाज कर रही हैं और उन्होंने अगले दो दिन तक राखी को हॉस्पिटल में ही रहने के लिए कहा है। राखी ने कहा, ‘मुझे आराम की सलाह दी गई है। मेरे डाइट का भी खास ख्याल रखा जा रहा है।’ इस बातचीत के दौरान उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल का भी जिक्र किया। एक्ट्रेस ने कहा कि आदिल उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं। इस बारे में आदिल ने बताया कि राखी को पिछले दो वर्षों से यह परेशानी थी। उन्होंने बताया कि इस समय वह राखी का पूरा ध्यान रखने की कोशिश कर रहे हैं।


You may have missed