March 21, 2023

27 जनवरी का राशिफल: वृष, कृक, कुंभ राशि वालों के लिए लकी रहेगा शुक्रवार का दिन

मेष राशि (Aries Horoscope)
चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे खर्च बढ़ेंगे आप सावधान रहें. आईटी बिजनेस में कुछ तकनीकी खराबी के कारण आपको समस्या का सामना करना पड़ेगा. वर्कस्पेस पर कुछ नया करने के चक्कर में आप पर काम का लोड बढ़ेगा.

फैमली में हो रहे मतभेद को आप धैर्य पूर्वक हल करने के प्रयास में लगे रहेंगे. लाइफ पार्टनर के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं. एक्सीडेंट की संभावना बन सकती है, ड्राइव ध्यानपूर्वक करें. प्रॉपर्टी के कागजात न मिलने से आपकी परेशानियां बढ़ सकती हैं. आप अपने किसी काम से बाहर घूमने जा रहें है तो कैंसिल हो सकती है.

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)
चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे इनकम में होगी वृद्धि. वासी, सुनफा, सिद्ध, गजकेसरी, सर्वार्थसिद्धि और सर्वाअमृत योग के बनने से बिजनेस पार्टी और सेमिनार में अच्छे कॉन्टेक्ट बढ़ेंगे जिससे आपके पब्लिक रिलेशन बेहतर होंगे और बिजनेस के जरिए बढ़ेंगे. आपके लिए दिन लक्की रहेगा.आप जॉब चेंज न करें जहां जॉब कर रहे हैं वहीं पर सैलरी के लिए बॉस से बात करें.

सेहत संबंधित समस्या से कुछ हद तक आपको राहत महसूस होगी. भविष्य की प्लैनिंग फैमली के साथ बैठकर बनाएंगे.लाइफ पार्टनर के साथ किसी पुरानी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है.आपके स्वभाव में परिवर्तन सभी को आश्चर्य में डाल सकता है. एग्जाम में स्टूडेंट्स को तरक्की मिल सकता है.

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेगा जिससे होगी राजनितिक उन्नति.आर्थिक स्थिति बेहतर होने से मेटल बिजनेस में तरक्की होगी. वर्कस्पेस पर बॉस के मुंह से आपके कार्य की तारीफ होगी.खान-पान पर ध्यान दें, ज्यादा जंक फूड न खाएं. फैमली में किसी से हो रहे मनभेद और मतभेद दूर होंगे. लाइफ पार्टनर के साथ दिन अच्छा गुजरेगा. सोशल लेवल पर आपके समर्थक बढ़ेंगे.इंजीनियरिंग और मेडिकल स्टूडेंट्स के लिए दिन थोड़ा परेशानियों से भरा रहेगा.

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे अच्छे काम करने से चमकेगा आपका भाग्य. लंबे समय से अटके किसी प्रोजेक्ट्स का श्री गणेश कर सकते हैं उसके लिए सही समय है, सुबह 8:15 से 10:15 और दोपहर 1:15 से 2:15 के मध्य करना आपके लिए हितकर रहेगा.वर्कस्पेस पर ओवर टाइम करना पड़ सकता है.आलस्य को अपने ऊपर हावी ना होने दें.

लाइफ पार्टनर की मदद आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेंगी. फैमली का माहौल आपके अनुकूल होने से आप अपने दिल की बात आसानी से रख पाएंगे.सेहत में सुधार आएगा. लेकिन फिर भी आपको कुछ सेहत को लेकर कुछ टेंशन हो सकती है. बीबीए और मैनेजमेंट स्टूडेंट्स को सफलता पाने के लिए थोड़ी और मेहनत करनी पड़ेगी.

सिंह राशि (Leo Horoscope)
चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ससुराल में हो सकती है समस्या. ड्राई फ्रूट्स बिजनेस में माल समय पर न पहुंचने के कारण काफी नुकसान का सामना करना पड़ेगा.वर्कस्पेस पर आप अपने कार्य को लेकर एलर्ट हो जाएं. अपने किसी काम से आप बाहर जा सकते हैं व्यर्थ की दौड़ धूप और व्यस्तता बनी रहेगी. सेहत के लिए ध्यान को अपनी डेली रुटीन में शामिल करें.फैमली के किसी कार्य में किसी की मदद न मिलने से आप परेशानी में रहेंगे. लाइफ पार्टनर की कोई बात आपके दिल को ठेस पहुंचा सकती है. स्टूडेंट्स को करियर से जुड़ी कुछ समस्या का सामना करना पड़ेगा.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)
चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे बिजनेस पार्टनर से हो सकती है नोकझोक. वासी, सुनफा, सिद्ध, गजकेसरी, सर्वार्थसिद्धि और सर्वाअमृत योग के बनने से होटल, मोटल और रेस्टोरेंट में मुनाफा आपके हाथ लगने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.वर्कस्पेस पर सेट माइंड के चलते अपने कार्य को आसानी से पूरा करेंगे. आप अपने फेवरेट काम को समय पर करने में सफल होंगे. बुजुर्गों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. बच्चों के भविष्य को लेकर आप चिंतित हो सकते है. सोशल लेवल से आप राजनीति की तरफ बढ़ सकते हैं. स्टूडेंट्स के लिए टाइम अच्छा रहेगा.

तुला राशि (Libra Horoscope)-
चन्द्रमा 6वें हाउस में रहेंगे जिससे ज्ञात व अज्ञात शत्रुओं से छुटकारा मिलेगा. बिजनेस में आप कुछ मुश्किलों को पार करते हुए सफलता हासिल करेंगे. वर्कस्पेस पर आप बॉस और सीनियर्स को अपने स्मार्ट काम से अपनी तरफ खीचनें में सफल होंगे.माता-पिता के साथ आपके रिलेशन मधुर होंगे. कुंवारे लोगों की शादी होने के पूरे चांस बन सकते हैं.आर्थिक ग्राफ के बढ़ने से आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. सेहत को लेकर आपकी कुछ परेशानियों में कमी आएगी. स्टूडेंट्स अपने फील्ड में सफलता प्राप्त करेंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगें जिससे होगा आकस्मिक धनलाभ. बिजनेस में कठिन मेहनत करके ही आप अपने बिजनेस को नई उंचाइयों पर ले जाने में सफल होंगे.
सरकारी टेंडर आपके हाथ बिना किसी परेशानी के आसानी से लगेंगे. क्रोध और अपने बर्ताव पर कंट्रोल रखना होगा. आंखों में जलन की समस्या से आप परेशान रहेंगे. फैमली में आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. शादीशुदा लोग एक दूसरे को बेहतर तरीके से समझ पाएंगे. डिफेंस स्टूडेंट्स को अच्छे करियर ऑप्शन मिल सकते हैं.

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)
चन्द्रमा 4वें हाउस में रहेंगें जिससे माँ की अच्छी सेहत के लिए माँ दुर्गा को याद करें. सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट बिजनेस में आपके हाथ से कुछ प्रोजेक्ट निकल सकते हैं.
काम के स्किल में कमी आने से आप अपने कार्य समय पर पूरे नहीं कर पाएंगे. फैमली में किसी बात को लेकर आप आपको अपने गुस्से पर कंट्रोल रखना होगा. अनिंद्रा की समस्या से आप परेशान रहेंगे.संतान की पढ़ाई को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं. बिना काम के आप बाहर जा सकते हैं. एग्जाम डेंट्स डिक्लेयर न होने से आप टेंशन में रहेंगे.

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे छोटी बहन से मिलेगी खुशखबरी. पार्टनरशिप बिजनेस में कोर्ट कचहरी मामले आपके पक्ष में आने से आपकी चिंता में कमी आएगी.वर्कस्पेस पर आपकी लगन ही आपकी सैलरी में इजाफा करवा सकती है. फैमली में आप पर जिम्मेदारी बढ़ सकती है. लाइफ पार्टनर की कुछ यादें आपकों सुकून दिलाएंगी. डायबिटीज के मरीज को थोड़ा सर्तक रहना होगा. नेगेटिव इंसान से दूरी बनाए रखनें में आपकी भलाई है. खिलाड़ियों के यात्रा की प्लैनिंग बन सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे धन-निवेश से लाभ होगा.सर्वाअमृत, सुनफा, सिद्ध, गजकेसरी, सर्वार्थसिद्धि और वासी योग के बनने से पेपर कैरी बैग्स के बिजनेस में दिन आपके लिए लक्की रहेगा.आपके हाथ कोई बड़ा ऑर्डर लग सकता है. वर्कस्पेस पर टारगेट को पूरा कर एम्प्लॉयी ऑफ दा मंथ का अवार्ड अपने नाम करने मे सफल होंगे.चर्म रोग आपकी परेशानी का कारण बन सकती है.

फैमली के साथ धार्मिक जगह पर जाने की प्लैनिंग बन सकती है. शादीशुदा लाइफ में हो रहे मनमुटाव दूर होंगे, रोमांस में दिन बितेगा. आपको अपने खर्चों पर लगाम बनाएं रखना होगा दिन आपके लिए बेहतर रहेगा. स्टूडेंट्स को आशा के विपरीत रिजल्ट हासिल होगा.

मीन राशि (Pisces Horoscope)
राजनीति मायनों में आपको कोई नया टेंडर मिलेगा जिससे बिजनेस की तरक्की में इजाफा होगा. वर्कस्पेस पर प्रमोशन के चांस बन सकते हैं. आपको अपने मन और दिमाग पर कंट्रोल रखना होगा. फैमली मेंबर के साथ ट्रेवल की प्लैनिंग बना सकते है. लाइफ पार्टनर के मध्य हो रही गलतफ़हमी दूर होगी. वसा युक्त खान-पान को अपनी डाइट से दूर रखें. टेक्नोलॉजी और डिप्लोमा स्टूडेंट्स के लिए दिन कुछ कठिनाईयों भरा हो सकता है.

You may have missed