June 13, 2024

शादी के बंधन में बंधे मेहता साहब: ब्लू लहंगे में बेहद खूबसूरत लगीं ‘तारक मेहता’ की दुल्हनिया


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नए ‘तारक मेहता’ बने टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ ने दूसरी शादी कर ली है. 25 फरवरी 2023 को उन्होंने अपनी दुल्हनिया चांदनी के साथ सात फेरे लिए.


सचिन श्रॉफ की शादी में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ की पूरी कास्ट शामिल हुई थी. TMKOC की टीम ने लड़के वाले बनकर खूब मस्ती भी की.

सचिन श्रॉफ और उनकी दुल्हनिया वेडिंग लुक में बहुत सुंदर लग रहे थे. सचिन की पत्नी चांदनी ने शादी में ब्लू कलर का हैवी एंब्रॉयडर्ड लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने एक ऑरेंज दुपट्टे से पेयर किया था.

वहीं, सचिन श्रॉफ ने अपनी लेडीलव चांदनी को ट्विन किया. उन्होंने ऑरेंज कलर की शेरवानी पहनी थी. शादी की तस्वीरों में दोनों मेड फॉर ईच अदर लग रहे थे.

सचिन श्रॉफ की शादी में उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नियां सुनयना फौजदार और तन्वी ठक्कर भी पहुंची थीं. मुनमुन दत्ता, ऐश्वर्या शर्मा, पलक सिंधवानी समेत टीवी के कई सितारे सचिन की खुशी में शरीक हुए थे.

बात करें सचिन श्रॉफ की पत्नी चांदनी की तो वह ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं. वह एक इवेंट ऑर्गनाइजर और इंटीरियर डिजाइनर हैं.

बीती रात सचिन श्रॉफ की कॉकटेल पार्टी की भी तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें आइवरी गाउन में चांदनी और ब्लैक सूट-बूट में सचिन हैंडसम लग रहे थे. बता दें कि सचिन श्रॉफ की ये दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी टीवी एक्ट्रेस जूही परमार से हुई थी, जिनसे उन्हें एक बेटी भी है. कपल का 2018 में तलाक हो गया था.


You may have missed