March 29, 2024

नशे में धुत युवकों ने चलती कार पर किया ऐसा काम… पुलिस ने काट दिया 6500 रुपए का चालान… देखें Video


गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यह एक शख्स नशे में धुत होकर चलती कार की छत पर पुशअप्स मार रहा था. CCTV में यह घटना कैद हो गई है. गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने उसकी इस हरकत की वजह से 6500 रुपये का चालान काटा है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.


 

इस वीडियो में शराबी शख्स कार की छत पर पहले पुशअप मारता है, फिर वह डांस करने लगता है. उसके साथ उसके तीन और दोस्त हैं. तीनों कार की खिड़की से बाहर निकलकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे

 

 

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने शख्स की इस हरकत की वजह से 6500 रुपये का चालान काटा है. जिस कार पर इन शराबी युवकों ने इस तरह की हरकत की, उस कार का नंबर HR72F6692 है. जानकारी के मुताबिक, इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अभी गिरफ्त से दूर हैं. वहीं, पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है.

 

कार पर पुशअप मारने वाले शख्स का नाम सूरज डागर बताया जा रहा है, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने लोगों से अनुरोध किया वे सड़क पर इस तरह की हरकतों से बचें. खुद के चलते दूसरों की जिंदगी खतरे में न डालें और ट्रैफिक नियमों का पालन करें.