December 8, 2022

पेरेंट्स हो जाए सावधान: पोर्न वीडियो देख भाई ने बनाया अपनी ही 6 साल की बहन को हवस का शिकार

राजस्थान। श्रीगंगानगर जिले से एक हैरान कर देने वाली और पेरेंट्स को चिंता में डाल देने वाली खबर सामने आई है। जहां, एक 12 साल के छात्र ने पोर्न वीडियो देखकर अपनी ही 6 साल की बहन से दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया हैं।

पढ़िये पूरी खबर-
खबरों के अनुसार यह मामला श्रीगंगानगर जिले का है, जहां रायसिंह नगर में रहने वाले बच्चे ने इस घटना को 4 दिन पहले अंजाम दिया है।

पढ़े- BIG NEWS छत्तीसगढ़: अब ऑनलाइन होंगी परीक्षाएं, सभी स्कूल- कॉलेज बंद

माता पिता ने बच्चे की पढ़ाई के लिए मोबाइल फोन खीरदकर उसे दिया था। लेकिन वह पढ़ाई के बाद अश्लील वीडियो देखने लगा। वह ना तो बाहर खेलने जाता और ना ही अपने दोस्तों से बात करता था। जब माता-पिता कुछ कहते तो जवाब देता कि में पढ़ाई कर रहा हूं।

रातभर देखने लगा पोर्न वीडियो-
ऑनलाइन पढ़ाई के के बाद पोर्न वीडियो देखने के बाद उसके दिमाग में नकारात्मक चीजें आती गईं। इतना ही नहीं वह घरवालों के सोने के बाद नींद से जागकर चुपके से देर रात तक अश्लील वीडियो देखा करता था। जिसका परिणाम यह हुआ है कि उसने इस छोटी से उम्र में अपनी ही बहन के साथ दुष्कर्म कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शुक्रवार को बच्चे को गिरफ्तार कर बाल सुधार केंद्र भेज दिया है।

पोर्न लिंक ने लगाई लत-
जांच के दौरान सामने आया है कि आरोपी बच्चा 6वीं क्लास में पढ़ता है। वह पिछले एक साल से स्कूल नहीं जा रहा है। पूछताछ में बताया कि ऑनलाइन पढ़ाई करने के दौरान उसे पोर्न वीडियो की लिंक आई थी। जिसे उसने गलती से क्लिक कर दिया। इसके बाद वह इसे रोज देखने लगा और इस घटना को अंजाम दे दिया।

Share this page to Telegram

You may have missed