December 8, 2022

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की वजह से बाजीराव मस्तानी और सुल्तान जैसी कई हिट फिल्मों को किया था रिजेक्ट

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘पवित्रा रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्होंने उनके परिवार और सुशांत के फैंस को काफी दिलासा दिया।

अंकिता लोखंडे स्टारर फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ के लिए कंगना रनौत का बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड भी मिला। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की वजह ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘सुल्तान’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्मों को रिजेक्ट किया|

किया खुलासा-
हाल में दिए एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने इन सभी फिल्मों रिजेक्ट करने की वजह का खुलासा किया। अंकिता ने कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की वजह से ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में काम करने से मना किया था। उस वक्त दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अंकिता ने ये भी खुलासा किया कि वह शाहरुख खान से मिली थी और शाहरुख ने उन्हें बेस्ट डेब्यू देने का आश्वासन दिया।

पढ़े- National Film Awards 2021: सुशांत ​सिंह की फिल्म ‘छिछोरे’ को मिला बेस्ट हिंदी फिल्म के अवॉर्ड

अंकिता ने कहा कि वह सुशांत के करियर के लिए अच्छा चाहती थीं। उन्होंने कहा कि वह एक व्यक्ति को बनाना चाहती थी और उन्होंने बनाया। उन्होंने आगे बताया कि संजय लीला भंसाली की फिल्म को इसलिए ठुकराया क्योंकि वह सुशांत से शादी करने जा रही थी। इंटरव्यू में अंकित ने ये भी बताया कि उन्हें बदलापुर में वरुण धवन के अपॉजिट काम करने का ऑफर मिला लेकि उसे भी रिजेक्ट कर दिया।

इन फिल्मो में आई थी नजर अंकिता लोखंडे-
वह साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी में दिखाई दीं और इसके बाद टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बागी 3’ में रितेश देशमुख के अपॉजिट दिखाई दीं|

 

Share this page to Telegram

You may have missed