February 7, 2023

मॉडल ने किया बड़ा दावा: इस खिलाड़ी को फंसाने और सेक्स ट्रेप बनाने के लिए मिला था 50 लाख रुपये का ऑफर

वाशिंगटन। सर्बिया की फैमस मॉडल नतालीजा स्केकिक ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें दुनिया के नं. 1 टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच के साथ सेक्स टेप बनाने के लिए 50 लाख रुपये ऑफर किए गए थे।

पढ़े- VIRAL VIDEO: निया शर्मा की वायरल हुई वीडियो, लोग कर रहें लाइक और कमेंट्स की बौछारें

जानकारी के अनुसार इंस्टाग्राम स्टार ने यूरोपियन मैगजीन स्वेट एंड स्कैंडल के साथ बातचीत में बताया है कि इस डील का पूरा मकसद नोवाक की शादीशुदा लाइफ को बर्बाद करना था। उन्होंने कहा कि ये सच है कि मुझसे एक व्यक्ति ने संपर्क किया था। मैं उसे पहले से जानती थी और उसे एक बेहद गंभीर प्रोफेशनल समझती थी। उसने मुझे डेट के लिए पूछा था और मुझे लगा था कि बिजनेस के सिलसिले में वे मुझसे बात करना चाहते हैं। लेकिन धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि ये मेरी जिंदगी से जुड़ा नहीं है बल्कि नोवाक की लाइफ को खराब करने के लिए एक साजिश रची जा रही थी।

पढ़े- महेश बाबू के साथ रोमांस करती नजर आएंगी जाह्नवी कपूर: करण जौहर की फिल्म में दिखेगी धमाकेदार जोड़ी

अपने खुलासे में नतालीजा ने आगे कहा कि इस शख्स ने मुझसे कहा कि मुझे नोवाक को रिझाना है और उसे एक रोमैंटिक जगह ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का टेप शूट करना है। मुझे लगा कि वो शख्स मजाक कर रहा है लेकिन वो पूरी तरह से गंभीर था। उन्होंने आगे बताया कि उसने मुझे कहा कि मुझे इस काम के लिए 60 हजार यूरो और एक दुनिया में कहीं भी रिलैक्स करने के लिए एक ट्रिप मिल सकती है। इस मॉडल ने आगे कहा कि मैं उसकी बात सुनकर गुस्से से भर गई थी। मेरा मन किया कि मैं उसके ऊपर पानी फेंक दूं लेकिन वो एक पब्लिक प्लेस था, इसलिए मैंने ऐसा नहीं किया। गुस्से में मैंने अपना सामान उठाया और मैं वहां से चली गई। मैं उम्मीद करती हूं कि उसे ऐसी लड़की नहीं मिलेगी जो ऐसा करना चाहेगी क्योंकि ये नोवाक के साथ ज्यादती होगी।

पढ़े- VIRAL: Sunny Leone की बेबी डॉल लुक ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

नोवाक दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाडिय़ों में गिने जाते हैं। उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि इस खुलासे के बाद दूसरी महिलाएं भी इस काम के लिए आगे नहीं आएंगी। नोवाक और उनकी पत्नी जेलेना की शादी साल 2014 में हुई थी। नोवाक और जेलेना के रिश्ते को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ती रही हैं। हालांकि नोवाक ने साल 2020 में अपने एक बयान में कहा था कि मैं समझ सकता हूं कि लोगों के लिए ये ज्यादा दिलचस्प है कि मैं और जेलेना डिवोर्स ले रहे हैं। लेकिन ऐसा नहीं है. क्योंकि हम दोनों एक दूसरे की काफी रिस्पेक्ट करते हैं और हमारा रिश्ता मजबूत है।

 

 

 

Share this page to Telegram