December 8, 2022

बड़ी खबर: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने कर दी पति की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

डोंगरगढ़ छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से लगे गांव डोंगरगढ़ में एक व्यक्ति की लाश सुनसान इलाके से बरामद की गई थी। इस संबंध के जांच में जुटी पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है।

पढ़े- हैवानियत की हदे पार: पत्नी से जिस्मफरोशी करवा रहा था पति, मना करने पर प्राइवेट पार्ट में डाल दी शराब की बोतल

खुलासे में सामने आया कि हत्या किसी और ने नही बल्कि पत्नी ने अपने प्रेमी और प्रेमी के दोस्तों की मदद से पति की हत्या करा दी थी। दरसल मामला ये है कि एक व्यक्ति की डोगरगढ़ क्षेत्र के सूनसान इलाके में लाश मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व शव का पंचनामा करने पर मृतक के शरीर में चोट के निशान मिली तथा उसकी पहचान अविनाश रामटेके के रुप में किये जाने पर पुलिस की टीम जांच में जुटी थी।

पढ़े- छत्तीसगढ़: कोरोना वायरस की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की हुई मौत

जांच में दर्जनों लोगों से पूछताछ किये जाने व मृतक की पत्नी पर संदेह होने पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया। मृतक की पत्नी सुष्मिता रामटेके ने अपने प्रेमी डायमण्ड एवं उसके दोस्तों के सहयोग से पति को रास्ते से हटाने का योजना बनाई व प्रेमी व उसके दोस्तों की मदद से 24 मार्च को पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने हत्या के मामले मृतक की पत्नी सहित कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Share this page to Telegram

You may have missed