December 8, 2022

BIG NEWS: 17 साल की नाबालिग को अगवा कर दो युवकों ने किया दुष्कर्म, नाबालिग ने जहर खाकर दी जान

पंजाब। पंजाब के होशियारपुर से एक दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां,17 साल की दलित नाबालिग लड़की को गांव के ही दो युवकों ने अगवा कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया| पीड़िता ये जुल्म नही सह सकी और उसने जहर खाकर जान दे दी।

पढ़े- राजधानी में मानवता हुआ शर्मसार: हैवान ने 3 साल की मासूम को बनाया अपने हवस का शिकार

घटना रविवार की शाम का है। लड़की की मौत के बाद नाराज परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी तक लड़की का अंतिम संस्कार नहीं करने की बात कही। लेकिन, बाद में पुलिस के आश्वासन पर देर शाम लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

पढ़िए पूरी खबर-
मिली जानकारी के अनुसार- जिला होशियारपुर के एक गांव की 17 साल की दलित परिवार की लड़की रविवार शाम को अपनी सहेली के यहां स्कूल का काम करने गई थी। रास्ते में उसे अकेला देखकर गांव के ही दो युवकों लवप्रीत सिंह और गुरप्रीत सिंह ने उसे अपनी गाड़ी में जबरन बिठा लिया और उसे ट्यूबवेल पर ले गए और वहां उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

पढ़े- बंद BREAKING: छत्तीसगढ़ के इस जिले के अंदर बना कंटेनमेंट जोन, 30 मार्च से 5 अप्रैल तक सभी दुकानें बंद

इसके बाद दोनों आरोपी लड़की को कहीं और ले जा रहे थे कि मौका पाकर पीड़िता उनकी गाड़ी से कूद गई और चिल्लाने लगी। गांव के ही कुछ लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। लोकलाज और शर्म से सोमवार को लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पीड़ित परिवार और ग्रामीणों ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस ने लवप्रीत सिंह और गुरप्रीत सिंह पर दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया है।

पढ़े- Pan-Aadhar Link: कल तक करा लें अपने पैन कार्ड को आधार से लिंक, वरना पैन कार्ड हो जाएगा इनवैलिड

डीएसपी सतिंदरपाल चड्ढा ने बताया कि पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर थाना बुल्लोवाल में आरोपी युवकों पर धारा 306, 365, 366-A 506, 34, 376 के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। दोनों आरोपी अभी फरार बताए जा रहे है।

Share this page to Telegram

You may have missed