February 7, 2023

BIG NEWS: पेड़ से लटकती मिली प्रेमी जोड़े की लाश, पुलिस कर रही मामले की जांच

छत्तीसगढ़। धमतरी जिले में घर से भागे प्रेमी जोड़े का शव जंगल में मिलने से सनसनी मच गयी है। आशंका जतायी जा रही हैं कि, दोनों ने फंदे से लटककर जान दी होगी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना मेचका थाना क्षेत्र के ग्राम संदबाहरा के जंगल की है।

पढ़िये पूरी खबर-
जानकारी के मुताबिक मृतक विनोद नेताम (30 वर्ष) शादी-सुदा था और सिहावा के ग्राम बोकराकट्टा का रहने वाला था। मृतक का एक पांच वर्षीय बेटा भी है। बताया जा रहा हैं कि, मृतक विनोद का मेचका के ग्राम संदबाहरा की रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। कुछ दिनों पहले ही युवक और युवती घर से भाग कर एक साथ चारामा में रहने भी लगे थे।

पढ़े- कोरोना काल मे लव और सेक्स को लेकर रखे इन बातों का खास ध्यान, जानिए क्या कहते है हेल्थ एक्सपर्ट्स

परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो दोनों को समझाकर उन्हें अपने-अपने घर ले गये थे। अलग-अलग होने के बाद भी मृतक और मृतिका एक दूसरे से मिलते जुलते थे। होली वाले दिन भी विनोद अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव पहुंचा था। इसके बाद त्योहार वाले दिन से ही दोनों गायब थे।

पढ़े- छत्तीसगढ़: गुटखा, सिगरेट और गुड़ाखु के क्रय-विक्रय पर लगा प्रतिबंध

मंगलवार की शाम संदबाहरा के जंगल में दोनों का शव एक साथ फंदे पर लटका देखकर ग्रामीणों के भी होश उड़ गये, जिसके बाद इसकी जानकारी मृतक के परिजनों और पुलिस को दी गयी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस दोनों के परिजनों से पूछताछ कर रही है और जांच जारी है।

Share this page to Telegram