April 24, 2024

BIG NEWS: नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार, सब इंस्पेक्टर व उसके 2 साथियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम


भानुप्रतापपुर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से एक दुष्कर्म की घटना सामने आई है जहां, एक नाबालिग लड़की से 3 लोगों द्वारा गैंगरेप किया गया है| बताया जा रहा है की इस मामले में पुलिस विभाग के एक सब इंस्पेक्टर भी शामिल बताया गया है।


पढ़िए पूरी खबर-
मिली जानकारी के अनुसार यह घटना भानुप्रतापपुर अंतगर्त अंतागढ़ ब्लाक के लामकन्हार गांव का है|पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला होली के दिन यानी 29 मार्च का है। 17 वर्षीय नाबालिग लड़की अपनी पहचान वाली दीदी के यहां भानुप्रतापपुर आई थी। इसी दौरान रात्रि में करीब 8 बजे 3 लोगों ने नाबालिग से घर पहुंचकर गैंग रेप किया।

ये भी पढ़े- BIG NEWS: शादी का झांसा देकर देवर ने बनाया भाभी को अपने हवस का शिकार, भाभी ने दर्ज कराई FIR

पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि इस घटना में उसकी पहचान वाली दीदी का भी हाथ है, उसी ने ही तीनों युवकों को घर पर बुलाया और दरवाजा बंद कर दिया। तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया था। पीडि़ता की तबियत खराब होने पर उसने अपने दोस्त को घटना की जानकारी दिया। जिसके बाद भानुप्रतापपुर थाना पहुंचकर घटना की शिकायत की गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी आईपीसी ,506 बाईपीसी,3(2)(वी)एससीएच,4 सीएचएल,6 सीएचएल के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed