February 7, 2023

IPL 2021 से पहले RCB को एक और बड़ा झटका: अब ये गेंदबाज हुआ कोरोना से संक्रमित

चेन्नई। आईपीएल 2021 के आगाज से पहले आरसीबी को बड़े झटके लग रहे हैं। दरअसल देवदत्त पडिक्कल के बाद अब टीम का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।बता दें कि आरसीबी के डैनियल सैम्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, हालांकि उनमें वायरस के लक्षण नहीं नजर आए। सैम्स· को फिलहाल उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें रायपुर लॉकडाउन BREAKING: रायपुर में शुक्रवार से एक सप्ताह का लॉकडाउन!

आरसीबी को 9 अप्रैल को उद्घाटन मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ंना है। मुकाबले से पहले खिलाडिय़ों का कोरोना पॉजिटिव होना बड़ा झटका माना जा रहा है। आरसीबी ने डैनियल सैम्स को लेकर ट्विटर पर जानकारी दी है कि सैम्स चेन्नई में जब 3 अप्रैल को टीम होटल पहुंचे थे, तब उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था उनके दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट 7 अप्रैल को आई, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

डैनियल सैम्स अब आरसीबी के लिए शुरुआती मैच नहीं खेल सकेंगे। बता दें कि आईपीएल 2021 पर कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ रहा है क्योंकि खिलाडिय़ों को कोरोना पॉजिटिव होने का सिलसिला जारी है। अब तक आईपीएल के पांच टीमों के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं।

इससे पहले केकेआर के नीतिश राणा, दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल भी कोरोना पॉजिटव आए हैं। वहीं मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के एक -एक सदस्य के कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बर रही हैं। बता दें कि खिलाडिय़ों को लगातार कोरोना पॉजिटिव निकलने से फ्रेंचाइजी टीमों में भी खतरा बड़ा रहा है , यही नहीं आईपीएल 2021 के स्थगित होने पर भी संकट मंडरा रहा है।हालांकि बीसीसीआई ने अब तक यही कहा कि टूर्नामेंट का आयोजन निर्धारित कार्यक्रम के तहत ही होगा।