December 8, 2022

बॉलीवुड एक्टर सुशांत ड्रग्स केस: एनसीबी की छापेमारी में 2 ड्रग्स तस्कर पकड़ाये

मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग्स केस (Drugs case) की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यरो (Narcotics Control Bureau) यानी एनसीबी (NCB) ने सोमवार देर रात को फिर छापेमारी की है। एनसीबी की टीम ने मुंबई के परेल, मलाड और सांताक्रूज (Parel, Malad and Santa Cruz in Mumbai) में छापेमारी करके दो ड्रग्स तस्करों को हिरासत में लिया है। उनके पास से बड़ी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद की गई है।

ये भी पढ़े- National Film Awards 2021: सुशांत ​सिंह की फिल्म ‘छिछोरे’ को मिला बेस्ट हिंदी फिल्म के अवॉर्ड

दोनों से पूछताछ में चौंकाने वाली बातें भी सामने आई हैं। दोनों में से एक तस्कर ऐसा है जो कि पुलिस अफसर बनने का सपना देख रहा था। वह इसके लिए तैयारी भी कर रहा था, लेकिन बाद में वह ड्रग्स तस्कर बन गया।

ये भी पढ़े- अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की वजह से बाजीराव मस्तानी और सुल्तान जैसी कई हिट फिल्मों को किया था रिजेक्ट

एनसीबी के मुताबिक यह ड्रग्स तस्कर पुलिस उपनिरीक्षक बनने की तैयारी कर रहा था और उसकी रविवार को परीक्षा होनी है। इस ड्रग्स तस्कर का रोल सुशांत सिंह केस में बहुत अहम है, क्योंकि यह ड्रग्स की होम डिलीवरी करने का काम करता था। इसके पास से 30-35 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद की गई है।

ये भी पढ़े- Janhavi Kapoor : ऐक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने शेयर की जिम में वर्कआउट करते हुए मजेदार विडियो, आप भी देखे “शिला की जवानी”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव मुंबई में उनके अपार्टमेंट में 14 जून, 2020 को फांसी के फंदे से लटका पाया गया था। इस मामले की जांच में ड्रग्स एंगल भी सामने आया था। इसकी जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा है। वह इस मामले में कई बड़े लोगों से पूछताछ भी कर चुका है। इसी केस में रिया चक्रवर्ती भी कुछ दिन जेल में रही थीं।

Share this page to Telegram

You may have missed