June 4, 2023

दीपिका पादुकोण का फैंस को बड़ा तोहफा: जानिए आखिर क्या कुछ है खास

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Bollywood Actress Deepika Padukone) की झलक के लिए फैंस दीवाने रहते हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फैंस को अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सभी को दीवाना करती हैं. दीपिका को फैंस ने आखिरी बार जनवरी 2020 में रिलीज हुई फिल्म धपाक में देखा था. इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस की फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फैंस को बड़ी खुशखबरी है. एक्ट्रेस ने आखिरकार अपनी वेबसाइट लॉन्च (Website Launch) कर दी है।


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया (social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ दिनों पहले दीपिका ने अपने सारे पोस्ट इंस्टाग्राम के डिलीट कर दिए थे. इसके बाद से अब अपने हर एक नए पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस फैंस को खुद से जुड़ी जानकारी देती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी बेवसाइट जारी कर दी है.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने गुरुवार को ‘दीपिका पादुकोण डॉट कॉम’ नाम की वेबसाइट लॉन्च की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से वेबसाइट लॉन्च की घोषणा की है. पीकू एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है कि अनुभव दीपिका पादुकोण डॉट कॉम . दीपिका ने प्रशंसकों को समझाते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी वेबसाइट के बारे में विवरण था.

उन्होंने उल्लेख किया कि वेबसाइट में क्या सामग्री होगी. दीपिका पादुकोण की वेबसाइट पर उनकी आगामी परियोजनाएं, सामाजिक कार्य और अन्य सुविधाएं भी होंगी.

दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में कहा है कि हाय, मैं आज अपनी वेबसाइट लॉन्च करने के लिए उत्सुक हूं. यह कई महीनों से कामों में है और कोरोना महामारी के कारण इसमें देरी हुई है, लेकिन, यह अंत में यहाँ है अब यह तैयार है! मेरा मानना है कि इसमें ऐसे तत्व हैं जो मेरे व्यक्तित्व का विस्तार करेंगे.

मुझे आशा है कि आप सभी इसे पसंद करेंगे. अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनकी टीम कई महीनों से वेबसाइट पर काम कर रही है. उन्होंने आगे बताया कि वेबसाइट लॉन्च करने में देरी का कारण. दीपिका जल्द 83 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह पति रणवीर सिंह के साथ शादी के बाद पहली बार पर्दा शेयर करती नजर आने वाली हैं. 83 पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर आधारित होगी. इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी के रोल में नजर आएंगी और कपिल देव रणवीर सिंह बनेंगे.

You may have missed