February 7, 2023

BIG NEWS CG : कोरोना संक्रमित ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। शनिवार सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। तीन दिन पहले परिवार के डिस्चार्ज होने के बाद वह भी सेंटर से भाग गया था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। सुबह लापता शव मिलने की जानकारी होने पर उसकी शिनाख्त की गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पेंड्रा के नवागांव निवासी धूप सिंह का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित मिला था। सभी को सीकर कला स्थित कोविड सेंटर भेज दिया गया। एक सप्ताह बाद धूप सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उसे भी सेंटर में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले बुधवार शाम करीब 4 बजे सेंटर से वह भाग निकला। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। इस पर परिजनों ने गौरेला थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी।

इस बीच शनिवार सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर हुलिए के आधार पर पुलिस ने गुमशुदा की फोटो से मिलान किया तो धूप सिंह की शिनाख़्त हो गई। उसके सिर पर चोट आई है। पुलिस को आशंका है कि वह रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने के लिए गया होगा। डर के कारण हटा होगा, लेकिन ट्रेन की चपेट में आ गया। इसके चलते उसका सिर फट गया और मौके पर मौत हो गई। मौके से पुलिस को बाल के टुकड़े भी मिले हैं।

Share this page to Telegram