December 8, 2022

आज 27 अप्रैल का राशिफल : आज इन राशियों के जातकों पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, होगा लाभ ही लाभ

मेष राशि–
सूर्य, शुक्र और बुध ग्रह आपकी राशि में विराजमान हैं। आज आपके भीतर नए विचारों की कोई कमी नहीं रहेगी। आज हानि को पूरा कर सकते हैं। साथ ही कूटनीति से कोई महत्वपूर्ण कार्य को करने में सफल हो सकते हैं।

वृष राशि–
राहु आपकी राशि में गोचर कर रहा है। आज भ्रम की स्थिति से दूर रहने की कोशिश करें। जोखिम उठाने से नहीं घबराएंगे लेकिन जो भी निर्णय लें, बहुत सोच समझ कर लें क्योंकि लाभ के साथ हानि का भी योग बना हुआ है।

मिथुन राशि–
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण है। मंगल ग्रह आपकी राशि में गोचर कर रहा है। मंगल के कारण यदि किसी भी प्रकार की अशुभता महसूस हो रही है तो आज का दिन बहुत ही उत्तम है। हनुमान जी की पूजा करें। नया कार्य आरंभ कर सकते हैं। धन लाभ की स्थिति बनी हुई है।

कर्क राशि–
धन के मामले में सावधानी बरतें। कोई भी कार्य जल्दबाजी में न करें। नहीं तो बड़ी हानि भी उठानी पड़ सकती है। आज बाजार की स्थिति को समझने में दिक्कत आ सकती है। लेकिन धैर्य बनाए रखें।

सिंह राशि–
महत्वपूर्ण लोगों के साथ संबंध मजबूत होंगे। आज लाभ के लिए आपको अधिक परिश्रम करना पड़ेगा। बाजार में निवेश करना चाहते हैं तो सभी चीजों को बेहतर ढंग से पहले समझ लें, तभी कोई निर्णय लें।

कन्या राशि–
धन लाभ की स्थिति प्राप्त करने के लिए आज आपको सभी कार्यों को समय पर पूरा करना होगा। संबंधों को खराब न होने दें। निवेश कर सकते हैं। अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

तुला राशि–
चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं। लोगों के सहयोग से कुछ नया कर सकते हैं। लाभ की स्थिति भी बनी हुई है। धन का सही प्रयोग करने में सफल रहेंगे।

वृश्चिक राशि–
केतु आपकी राशि में गोचर कर रहा है। इसलिए बड़ा निर्णय बहुत ही सोच समझकर लें। नहीं तो हानि भी उठानी पड़ सकती है। छवि पर भी असर पड़ सकता है। धैर्य न खोएं।

धनु राशि–
शनि देव की साढ़ेसाती लगी हुई है। हनुमान जयंती पर शनि देव को शांत करने का उपाय कर सकते हैं। व्यापार और धन संबंधी बाधाएं दूर करने में मदद मिलेगी। आज रूका हुआ धन प्राप्त करने की कोशिश करें। निवेश करने में जल्दबाजी न करें।

मकर राशि–
शनि की दृष्टि आपकी नजर पर है धन लाभ के लिए गलत कार्य न ककरें। हानि उठानी पड़ सकती है। कर्ज लेने और देने की स्थिति से भी बचें। लाभ के लिए योजना बनाकर कार्य करें

कुंभ राशि–
गुरु आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं। ज्ञान के कारण आज आप बड़े नुकसान से बच सकते हैं। इसलिए आज सावधान रहें। भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं।

मीन राशि–
धन का व्यय अधिक होने से आप आज परेशान हो सकते हैं। तनाव की स्थिति भी बनी हुई है। लेकिन आज कुछ अच्छे अवसर भी मिलेंगे। इनका लाभ उठाने का प्रयास करें। आज के दिन किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा।

You may have missed