April 27, 2024

Sex Racket : सेक्स रैकेट ने तबाह किया कई एक्ट्रेस और मॉडल्स का करियर..सेक्स रैकेट में सामने आ चुके हैं इन मशहूर अभिनेत्रियों के नाम


Sex racket destroyed the careers of many actresses and models :


नई दिल्ली। देह व्यापार (Sex Racket) के धंधे में लिप्त कई ऐसे अभिनेत्रियों और मॉडल्स के नाम सामने आ चुके हैं। नाम सामने आने के बाद उनका करियर भी खतरे में आ गया। तो इसी कड़ी में हम आज आपको उन्हीं एक्ट्रेस और मॉडल्स के बारे में बताएंगे जो फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमर से अलग देह व्यापार में फंस चुकी है।

हिंदी सिनेमा में शोहरत कमाने वाली एक्ट्रेस श्वेता बसु (Shweta Basu Prasad) ने अपनी पहली ही फिल्म मकड़ी में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल अवार्ड जीता था। एक वक्त पर उनका नाम सेक्स रैकेट में आया था। श्वेता बसु प्रसाद का नाम साल 2014 में हैदराबाद के ‘बंजारा हिल्स’ में चल रहे सेक्स रैकेट में आया था। श्वेता करीब 2 महीने तक रेस्क्यू होम में रहीं जिसके बाद घर वापस आ गई थीं। हालांकि श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने इस मामले पर क्लीन चिट दे दी थी।

कई तमिल फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं भुवनेश्वरी (Bhuvaneshwari) का नाम साल 2009 में सेक्स रैकेट में आया था. भुवनेश्वरी को चेन्नई में मुंबई की दो लड़कियों सहित जिस्मफरोशी करते पकड़ा गया था। भुवनेश्वरी पर अपने ही अपार्ट्मेंट में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप था। खबर यह भी है कि सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भुवनेश्वरी को एक बार नहीं बल्कि कई बार गिरफ्तार किया गया था। रिहा होने के बाद वह फिर से इस धंधे में लिप्त पाई गई थीं।

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार अभिनेत्री (Sherlyn Chopra) का नाम भी सेक्स रैकेट से जुड़ चुका है। शर्लिन ने सोशल मीडिया पर खुद कबूल किया था वह वेश्यावृति में शामिल रह चुकी हैं। हालांकि कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं 

मिष्टी मुखर्जी (Mishti Mukherjee) ने अपने करियर की शुरुआत बंगाली फिल्मों से की थी। इसके बाद वे तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में दिखाई दीं। मिष्टी मुखर्जी ने फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ से बॉलीवुड मे अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2014 जब पुलिस ने अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी के घर छापा मारा था तब एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। ख़बरों के मुताबिक़ अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी सेक्स रैकेट चला रही थीं। बता दें कि पुलिस के रेड मारने के दौरान उन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था. पुलिस को उनके घर की तलाशी में कई सीड़ियाँ और टेप बरामद हुए थे।

साउथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस (Aish Ansari )साल 2010 में Sex Racket चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई थीं। ऐश अंसारी को राजस्थान के जोधपुर में तख्त विलास होटल से पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार ऐश प्रॉस्टिट्यूशन का काम करती थी और वह होटल में उसी काम के लिए गई थी। पुलिस के अनुसार ऐश अंसारी से जुड़ा यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन ऑपरेट होता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ऐश अंसारी शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ में काम कर चुकी हैं।

दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री (Divya Sri) के भी सेक्स रैकेट में पकड़े जाने की खबर सामने आई थी। खबरों की मानें तो आंध्र प्रदेश के गुंटूर से दिव्या श्री नाम की अभिनेत्री को पुलिस ने सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार किया था। ऐसी खबरें भी सामने आई थी, कि जब पुलिस ने घर पर छापा मारा तो अभिनेत्री रंगे हाथों पकड़ी गई थी।

मशहूर कॉलीवुड एक्ट्रेस (Kinnera) पर सेक्स ब्रोकर होने के आरोप लग चुके हैं। ऐसी कई मॉडल है जो जल्दी अमीर बनने या फिर मजबूरी में देह व्यापार के दलदल में फंस चुकी हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed