April 27, 2024

Sapna Choudhary : जानिए आखिर कौन सा था वह पहला हिट गाना जिसने बदल दी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की जिंदगी


कुछ लोग होते हैं जिन्हें कामयाबी की मंजिल आसानी से मिल जाती है लेकिन कुछ लोग होते हैं जिन्हें कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है और काफी कुछ खोना पड़ता है। सपना चौधरी(Sapna Choudhary) उन्हीं में से एक हैं जिन्होंने मेहनत के बल पर आज ये मुकाम हासिल किया है जहां से सब कुछ सुनहरा नजर आता है।


आज सपना के गाने जबरदस्त हिट हैं जो हर शादी में डीजे की शान बढ़ाते हैं। ऐसी कोई शादी नहीं जिसमें सपना चौधरी का गाना(Sapna Choudhary Song) न बजता हो। लेकिन सपना को जिस गाने से शोहरत मिली क्या उसके बारे में आप जानते हैं? आखिर किस गाने की बदौलत सपना ने कामयाबी का सफर शुरू किया। आइए बताते हैं आपको

शुरूआती दौर के कुछ साल बाद सपना चौधरी ने स्टेज पर ढाई लीटर दूध गाने पर कई जगह परफॉर्मेंस दी। धीरे-धीरे ये गाना लोगों को भाने लगा और देखते ही देखते लोगों की जुबां पर चढ़ गया कुछ महीनों में ये ऐसा हिट हुआ कि सपना रातों रात स्टार बन गई. इसके गाने के बोल थे ढाई लीटर दूध। चलिए पहले आपको ये गाना सुना देते हैं।

कई गाने आते रहे सपना फेमस होती रहीं और फिर आया एक ऐसा गाना जिसकी खुमारी आज भी लोगों के सिर से नहीं उतरी है। वो गाना था- तेरी आंख्या का यो काजल. इस गाने से सपना की पॉपुलैरिटी में चार चांद लगाने का काम किया। और उसके बाद का सफर सभी के सामने हैं। सपना को फिर कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं पड़ी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed