December 8, 2022

बड़ी खबर: KBC के सेट पर कट गई अभिनेता अमिताभ बच्चन के पैर की नस, बिग बी ने किया खुलासा

मुंबई: ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ शो के सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ एक हादसा हो गया है. महानायक के पैर में गहरी चोट लग गई, जिसके चलते उन्हें टांके लगाने पड़े हैं. इस बात का खुलासा खुद बिग बी ने अपने ब्लॉग में किया है.

दरअसल, अपनी निजी जिंदगी से जुड़े किस्से और यादों को अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग के जरिए सभी के साथ शेयर करते हैं. ऐसे में उन्होंने अपने नए ब्लॉग में बताया है कि सेट पर पैर की नस कट जाने के कारण उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. हालांकि राहत की खबर ये है कि एक्टर अब पूरी तरह से ठीक है. हालांकि कुछ वक्त के लिए अपने पैर पर कम जोर देना होगा. बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया है कि उन्हें आखिर ये चोट कैसे लगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

घटना के बारे में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, ”जूते में लगे धातु के एक टुकड़े ने मेरे बाएं पैर की नस काट दी. जब कट लगने के बाद पैर से खून लगातार बहने लगा तो समय पर स्टाफ और चिकित्सकों की एक टीम ने मेरी सहायता की. समय पर चिकित्सा सहायता मिलने से मेरा उपचार हो गया, हालांकि कुछ टांके लगाए गए हैं.

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, मैं बता दूं कि डॉक्टर्स ने खड़े न होने, हिलने-डुलने, ट्रेडमिल चलने से भी उस पर दबाव नहीं डालने की अनुमति नहीं दी है !! कभी-कभी चरम की संतुष्टि अस्तित्व के सुख या दुख ला सकती है. लेकिन ये वक्त लंबा नहीं चलेगा. ये या तो नष्ट हो जाते हैं या शरीर पर एक अपनी एक छाप छोड़ जाते हैं. ये एक शर्मिंदगी का कारण बनते हैं. इससे बाहर निकलने में थोड़ा समय लगता है. इसलिए इससे बाहर निकलने में मेरी मदद करें भगवान.

Share this page to Telegram

You may have missed