January 27, 2023

कार में रोमांस कर रहा था कपल: तभी चोरों की पड़ी उनपर नजर, पर्स और मोबाइल के साथ दोनों के कपड़े पर भी कर दिया हाथ साफ

ब्राज़ील: प्रेमी जोड़े अक्सर अपनी किसी न किसी हरकत को लेकर चर्चाओं के बने रहते है, लेकिन बीते दिनों ब्राज़ील में एक कपल के साथ जो हुआ, उसने सभी को हैरान कर दिया. ये कपल कार में रोमांस करते हुए क्रिमिनल्स की नजर में आ गया. उसके बाद चोरों ने ना सिर्फ दोनों के पर्स और मोबाइल चुरा लिए, बल्कि दोनों के कपड़े भी लेकर भाग गए।

मामला 17 अगस्त का बताया जा रहा है. कपल सफ़ेद रंग की कार के अंदर रोमांस कर रहा था। इस घटना का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो सीसीटीवी फुटेज है, जिसे किसी ने लीक कर दिया। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे कुछ लोगों ने कार में बैठे कपल पर अटैक किया और उसके बाद उनसे पैसे और कपड़े लूट उन्हें नंगा छोड़ दिया। घटना रात को करीब 9 बजकर 12 मिनट पर घटी. एक पार्किंग में खड़ी कार के अंदर कपल को रोमांस करना महंगा पड़ गया.

पहले खटखटाई थी खिड़की
क्रिमिनल्स ने पहले पहले पार्किंग में खड़ी कार की खिड़की खटखटाई. उसके बाद अंदर बिना कपड़ों के बैठे कपल को बाहर खींचा. चोरों ने उनसे लूटपाट करने की कोशिश की. साथ ही उन्हें कार से निकालकर चोरों ने कार भी हथिया लिया. लड़की ने चोरों से अपने कपड़े वापस मांगने की भी कोशिश की. चोरों ने बाद में कार स्टार्ट करने के बाद उनके कपड़े सड़क पर फेंक दिए. इसके बाद चोर बड़ी स्पीड से कार लेकर भाग निकले. जिसके बाद कपल ने तुरंत अपने कपड़े उठाकर पहन लिए.

दर्ज हुआ केस
सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि पीड़ित कपल कौन था और अपराधी कौन थे. लेकिन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हालांकि, आपको बता दें कि इस मामले में पीड़ितों को भी सजा मिल सकती है. ब्राजील में पब्लिक प्लेस में सेक्स एक्ट करना इलीगल है. ऐसे में अगर उनकी पहचान हो गई तो उन्हें जुर्माने के साथ-साथ जेल की सजा काटनी पड़ सकती है.

Share this page to Telegram

You may have missed