September 26, 2023

शादी के 10 दिन बाद नई नवेली दुल्हन हुई कैश और गहने लेकर प्रेमी संग फरार: इलाके में मचा हड़कंप


यूपी: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में शादी के 10 दिन बाद नई नवेली दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग गई. बताया जा रहा है कि वो अपने साथ 50 हजार रुपये कैश, गहने और मोबाइल फोन लेकर फरार हुई. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. यह घटना महाराजगंज जिले के स्यामदेउरवा थाना क्षेत्र की है. युवती की शादी 25 अक्टूबर को हुई थी. लड़की और लड़का पक्ष महाराजगंज जिले के परतावल इलाके के रहने वाले हैं.


जानकारी के मुताबिक इस शादी से नाराज विवाहिता के प्रेमी ने उसके ससुराल जाकर हंगामा भी किया था. फिर ससुराल वालों ने बहू के मायके वालों को इस घटना की जानकारी दी. साथ ही सवाल किया कि अगर उनकी बेटी का शादी से पहले प्रेम प्रसंग चल रहा था तो उन्होंने शादी क्यों की. इसके अलावा उन्होंने अपनी बेटी को घर ले जाने के लिए कहा. इस पर दुल्हन के पिता ने परतावल चौकी में तहरीर देकर पुलिस को बताया कि एक युवक उनकी शादीशुदा बेटी को परेशान कर रहा है और शादी से पहले भी उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था. लेकिन शनिवार सुबह दुल्हन अपने मायके से फरार हो गई.

साथ ही मायके के 50 हजार रुपये जो उन्होंने घर बनाने लिए रखे थे. ससुराल से मिले लाखों के गहने और मोबाइल फोन लेकर गई. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है, इंस्पेक्टर स्यामदेउरवा रामाज्ञा सिंह ने बताया कि लड़की और प्रेमी के बीच शादी के पूर्व भी संबंध रहे हैं. उसके प्रेमी ने ससुराल में जाकर हंगामा भी किया था अब दोनों फरार हैं, लड़की के पिता ने अपहरण की तहरीर दी हैं मामले की जांच की जा रही है.