December 2, 2022

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर घायल हुए बापूजी उर्फ अमित भट्ट, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

मुबंई. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘बापूजी’ और ‘चंपकलाल’, ‘चंपक चाचा’ से फेमस अभिनेता अमित भट्ट के फैंस के लिए बुरी खबर हैं. खबर है कि अभिनेता ने हाल ही में सेट पर खुद को घायल कर लिया. ऐसे में डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह से आराम की सलाह दी है. ऐसे में वह शो की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं.

ETimes TV की रिपोर्ट के अनुसार, शो से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर एक सीन करते समय अमित भट्ट को भागना था, अभिनेता वह इस सीन को करते हुए अपना संतुलन खो बैठे और नीचे गिर गए और खुद को बुरी तरह से घायल कर लिया है और डॉक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है. अभिनेता फिलहाल शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं और मेकर्स भी उनका पूरा सहयोग कर रहे हैं.

सूत्रों ने बताया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम एक बड़े परिवार की तरह है और वे सभी चाहते हैं कि अमित भट्ट जल्द से जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाएं और सेट पर लौट आएं.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इंडियन टेलीविजन के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है. इस शो के सभी पात्रों को दुनिया भर में लाखों लोग पसंद करते हैं. शो में अमित भट्ट उर्फ ​​चंपक चाचा शो के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक हैं और उनकी ऑन-स्क्रीन जेठालाल उर्फ ​​​​दिलीप जोशी के साथ उनकी बॉन्डिंग सभी को पसंद है. अमित शुरू से ही शो का हिस्सा रहे हैं और सभी के साथ एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते हैं. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि अमित भट्ट असल जिंदगी में अपने ऑन-स्क्रीन बेटे दिलीप जोशी से छोटे हैं.

Share this page to Telegram