December 2, 2022

बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ी सिंगर मोनिका खुरसैल का निधन, एक्टर अनुज शर्मा ने की थी मदद की मांग

रायपुर: छत्तीसगढ़ी सिंगर मोनिका खुरसैल का आज निधन हो गया। ब्रेन हेमरेज की वजह से मोनिका की हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी। आज रायुपर के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दुनिया को अलविदा कह दिया।

मोनिका खुरसैल का जन्म 1997 में हुआ था। महज 25 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। कम उम्र में निधन से पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि मोनिका खुरसैल ने कई छत्तीसगढ़ी गाने गाए हैं। रायपुर-बिलासपुर में स्टेज शोज किए हैं। सोशल मीडिया पर कई फेमस छत्तीसगढ़ी एक्टर्स के साथ इनके कोलैब वीडियो हैं। वहीं तबीयत बिगड़ने के बाद खराब माली हालत से गुजर रहे मोनिका के परिवार को सरकार और सामाजिक संस्थाओं से मदद की आस है। लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था।

एक्टर अनुज शर्मा ने की थी मदद की मांग
ब्रेन हेमरेज के बाद जिंदगी और मौत से जूझ रही सिंगर मोनिका की मदद के लिए एक्टर अनुज शर्मा आगे आए थे। उन्होंने एक वीडियो के जरिए लोगों से मदद की अपील की थी। इसके अलावा लोगों ने भी इलाज में सहयोग करने की अपील आम जनता से की थी।

जानकारी के अनुसार अस्पताल में जब मोनिका अपनी जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही थी। तब उसकी ये हालत देख नहीं सकी और गम में निधन हो गया। बता दें कि मोनिका की मां नहीं है। बुआ ने ही मां की तरह पाला, और जब बेटी मोनिका की हालत देखी तो सहन नहीं कर पाई। बता दें कि चार दिन पहले 8 नवंबर को मोनिका की दादी का देहांत हो गया।

Share this page to Telegram