December 2, 2022

चोरों का कारनामा: CSEB के 200 मेगावाट पॉवर प्लांट में 50 चोर ने बोला धावा… ट्रैक्टर में भरकर ले गए सामान.. सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई पूरी वारदात

कोरबा जिले में स्थित CSEB के 200 मेगावाट पॉवर प्लांट में करीब 50 चोरों ने धावा बोलकर सामानों पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामला CSEB चौकी क्षेत्र का है।

दर्री रोड स्थित बुधवारी इलाके में CSEB का पॉवर प्लांट था। मगर कुछ समय पहले यह बंद हो चुका है। प्लांट की सुरक्षा की जिम्मेदारी गार्ड की ही रहती है। प्लांट बंद हो जाने के कारण अंदर काफी सारा कबाड़ रखा है। जिसमें स्क्रैप, काफी सारा लोहा समेत लाखों रुपए का सामान शामिल है।

अब जो घटना का वीडियो सामने आया है। ‌वह शनिवार का बताया जा रहा है। उस दिन रात के वक्त करीब 50 नकाबपोश चोर प्लांट के अंदर घुसे थे। इसके बाद धीरे-धीरे कर सभी ने अंदर रखा सामान छांटा और माल ले उड़े। बताया गया है कि चोरी करने ये सभी एक साथ पहुंचे थे। साथ ही एक ट्रैक्टर भी ये लेकर आए थे। जिससे यह चोरी का सामान आसानी से ले जा सकें।

चोरी के बाद चोर ट्रैक्टर में ही चोरी का सामान लेकर भाग निकले हैं। घटना के वक्त वहां एक दो गार्ड भी मौजूद थे। मगर इतने सारे चोरों को देखकर वह भी कुछ नहीं कर सके। अब जब CSEB की तरफ से इस मामले की शिकायत पुलिस से कई गई है। तब पूरा मामला पता चला है। पुलिस ने इस केस में अभी 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। इसके अलावा अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Share this page to Telegram