December 2, 2022

सावधान: राजधानी की शादियों में सूट-बूट पहेनकर घुस रहे चोर और कर रहे कैश और गहने पर हाथ साफ.. बच्चे, महिलाओं, पुरुषों का पूरा गैंग शामिल

रायपुर: राजधानी रायपुर में शादियों का सीजन, कुछ बदमाशों के लिए चोरियों का सीजन बन गया है। शहर में कुछ ऐसे गैंग एक्टिव हैं, जाे मैरिज पैलेस के इवेंट में जाकर चोरियों को अंजाम दे रहे हैं। ये शादियों में मिले तोहफे, गहने, कैश पर हाथ साफ कर रहे हैं। हाल ही में शहर में ऐसा ही कांड हुआ है। मंदिर हसौद थाने की पुलिस इस कांड को अंजाम देने वाले गैंग को खोज रही है।

बीते मंगलवार रायपुर के शिवानंद नगर खमतराई निवासी रियल स्टेट कारोबारी प्रशांत नाग के बेटे अनिश की शादी थी। समारोह सेरी-खेड़ी के सिब्बल फॉर्म में चल रहा था। कारोबारी के कई रिश्तेदार और करीबी इस कार्यक्रम में शामिल थे। इसी बीच यहां से जेवर और कैश से भरा बैग, कुछ तोहफे और शगुन लिफाफे चोरी कर लिए गए। काराेबारी के परिवार ने अब मंदिर हसौद थाने जाकर इस मामले की जानकारी दी है और कार्रवाई की मांग की है।

फोटो खिंचवा रहा था परिवार पीछे हो गया कांड
कार्यक्रम देर रात तक चला पूरा परिवार तस्वीरें खिंचवाने में मशगूल था। इसी बीच चोरों ने अपना काम कर दिया। पुलिस को कुछ फुटेज मिले हैं। इसमें स्टेज में जब परिवार के लोग जमा थे, तो पीछे कुछ लोग खड़े दिखे। घरवाले भी इन्हें पहचान नहीं सके। ये सब सूट-बूट में थे। माना जा रहा है कि मौका पाकर इन्होंने ही चोरी के कांड को अंजाम दिया।

पूरा परिवार शामिल था चोरी में
कारोबारी के रिसेप्शन में एक दो लोग नहीं बल्कि चोरों का पूरा गैंग आया था। इसमें कई महिलाएं, पुरुष बच्चे थे। मौका पाकर सभी ने अपनी-अपनी तरह से चोरी की। कोई रिश्तेदारों पर नजर रखे हुए था तो कोई बाहर जल्दी निकलने का बंदोबस्त कर रहा था। किसी ने मंच पर घर वालों को बात-चीत में उलझाया तो किसी ने बैग चुराकर दूसरे को दे दिया। इनमें महिलाओं ने बढ़िया साड़ी पहन रखी थी। बच्चे और पुरुष सूट बूट में थे ताकि सभी पार्टी में आए मेहमान की तरह लगें।

Share this page to Telegram