June 13, 2024

चूहों से परेशान बुजुर्ग पहुंचा थाने: कहा– मैं इन चूहों से काफी परेशान हूं.. इन चूहों ने मेरा घर बर्बाद कर दिया है.. पड़ोसी बोला– इन्हे कैसे पता ये मेरे हैं


बालोद: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक बुजुर्ग चूहों से परेशान है। इसे लेकर वह कलेक्ट्रेट तक पहुंच गया। वहां जब बात नहीं बनी तब वह थाने पहुंच गया है। उसने कहा है कि मैं इन चूहों से काफी परेशान हूं। इन चूहों ने मेरा घर बर्बाद कर दिया है। मामला गुंडरदेही थाना क्षेत्र का है।


ग्राम कचांदुर निवासी बिसाहूराम टंडन(70) ने अपने पड़ोसी युवराज मारकंडे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बिसाहूराम टंडन ने कहा कि युवराज के घर की दीवार और मेरे घर की दीवार अगल-बगल है। युवराज अनाज बेचने के काम करता है। इसलिए वह मेरे घर की दीवार तरफ धान की बोरियां रखता है। जिससे चूहे आते हैं।

बिसाहूराम ने बताया कि ये चूहे युवराज के घर के ही हैं। इन्होंने मेरे घर की दीवारों को तो खोद दिया है। बड़ी संख्या में चूहे दिन-रात मेरे घर में घुसते हैं। मैं पहले से परेशान हूं और इन चूहों के कारण मेरा घर पूरा जर्जर हुए जा रहा है। इसे लेकर बिसाहूराम सोमवार को थाने पहुंचा था। बिसाहूराम गांव में अपनी पत्नी के साथ रहता है।

पड़ोसी ने कहा-इन्हें कैसे पता ये मेरे हैं
उधर उसके पड़ोसी युवराज का अपना पक्ष है। उसका कहना है कि मैं छोटा अनाज व्यापारी हूं। मैं इतना धान रखता ही नहीं हूं। मेरे ऊपर जो आरोप लगाए जा रहे हैं। वह गलत है। मुझे ये बताया जाए कि कैसे बिसाहूराम को पता है कि ये मेरे घर के चूहें हैं। ऐसे भी कोई बता सकता है क्या। इसकी शिकायत को लेकर युवराज भी थाने पहुंचा था। दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की है।


You may have missed