July 24, 2024

मलाइका अरोड़ा ने फ्री ड्रिंक्स के लिए टेबल पर चढ़कर लगाए ठुमके: सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल


मुंबई: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में अपने शो मूविंग इन विद मलाइका में खुलासा किया कि उन्होंने फ्री ड्रिंक्स के लिए पब में टेबल पर चढ़कर डांस भी किया है.


इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने पार की हदें, बाथरूम से ही शेयर कर दी अपनी ऐसी-ऐसी तस्वीरें

मूविंग इन विद मलाइका पर पहले से मलाइका ट्रोल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि मलाइका के पास कोई काम-धाम अब नहीं बचा है तो वह पर्सनल लाइफ के सीक्रेट्स और घर के झगड़ों का सहारा लेकर कमाई कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मूविंग इन विद मलाइका का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें मलाइका एक रेस्टोरेंट या पब की टेबल पर चढ़कर डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा का यह स्टाइल देख उनके फैंस आहें भर रहे हैं. वहीं कुछ नेटीजन्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

फ्री ड्रिंक्स के लिए नाचीं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने शो के दौरान बताया, वह अपनी नाराज बहन अमृता अरोड़ा को मनाने के लिए गोवा जाती हैं. शो में देखने को मिला कि अमृता मलाइका को चैलेंज करने के अंदाज में कहती हैं, चलो तुम अपने स्टाइल अपने चार्म का जादू चलाओ और हमें फ्री ड्रिंक्स पिलाकर दिखाओ. मलाइका भी चैलेंज एक्सेप्ट कर लेती हैं औऱ बार मालिक के पास पहुंच जाती हैं.

इसे भी पढ़ेंघर में मम्मी-पापा नहीं हैं, आ जाओ’, घर पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने चोर समझकर पीटा

मलाइका अरोड़ा बार मालिक से कहती हैं, मैं अपना पर्स भूल गई हूं और हमें यहां अच्छा लग रहा है, अगर आप… इसपर बार मालिक कहता है, आप सच में भूल गई हैं या कुछ औऱ बात है. मलाइका कहती हैं, वह सच में अपना वर्स भूल गई हैं.

इसे भी पढ़ें: Watch Video : 3 लड़कियों ने एक लड़की को बीच सड़क पर जमकर पीटा… रूम मेट्स थीं चारों लड़कियां

इसपर बार मालिक कहता है, मेरी एक शर्त है, आपको जो भी ड्रिंक चाहिए वो हम देंगे, बदले में लेकिन आपको कुछ करना पड़ेगा. बार मालिक की इस शर्त के बाद फ्री ड्रिंक्स के लिए मलाइका अरोड़ा बार टेबल पर चढ़कर अपने सेक्सी मूव्स दिखाती नजर आती हैं.


You may have missed