July 24, 2024

रायपुर ब्रेकिंग: रिसेप्शन से पहले दूल्हे ने चाकू से गोदकर किया दुल्हन का क़त्ल, फिर की ख़ुदकुशी, दो दिन पहले ही हुई थी शादी


रायपुर। राजधानी रायपुर में टिकरापारा थाना क्षेत्र के मोती नगर इलाके से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर दूल्हे ने पहले दुल्हन को चाकू मारकर मौत के घाट उतारकर ख़ुदकुशी कर ली. दोनों की शादी के बाद आज रिशेप्शन था.


जानकारी के मुताबिक, संतोषी नगर इलाके में मोती नगर नई बस्ती निवासी मृतक असलम पिता बशीर अहमद की 19 फरवरी को राजातालाब की रहने वाली युवती कहकशा बनो के साथ शादी हुई थी. आज शाम दोनों का रिशेप्शन भी था.

रिशेप्शन की तैयारी में दोनों परिवारों के सदस्य थे. इस बीच दोनों ने तैयार होने के लिए कमरे में गए और अंदर में दोनों के बीच लड़ाई होने लगी. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि असलम ने पहले कहकशा को चाकू मारा फिर खुद को भी चाकू मारकर ख़ुदकुशी कर ली.

इधर घटना कि जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई अफरातफरी मच गई. परिजनों ने दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. यहां पर दोनों की मौत हो गई. फिलहाल दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस भी मौके पर पहुंची हुई है. मामले की जांच की जा रही है.


You may have missed