March 28, 2024

25 फरवरी का राशिफल: आज इन 5 राशियों पर मेहरबान होने वाले हैं शनिदेव, होगा बड़ा फायदा


मेष राशि
आज आपका दिन खुशहाल रहेगा। आप माता-पिता के साथ मंदिर में दर्शन के लिए जायेंगे। आपके व्यवहार से कुछ लोग काफी प्रभावित हो सकते हैं। किसी शुभ काम में नए लोगों से मदद मिलने की संभावना है। दाम्पत्य जीवन में आपसी विश्वास के सहारे संबंधों में मजबूती आयेगी। आपकी कोई खास इच्छा पूरी होने की उम्मीद है। ऑफिस में अधिकारियों से मिला सहयोग आपके उत्साह में इजाफ़ा करेगा। संतान संबंधी कोई महत्वपूर्ण काम आज संपन्न हो सकता है। हनुमान चालीसा का सात बार पाठ करें, आपकी मनोकामना पूरी होगी।


लकी रंग – ब्लू
लकी नंबर- 4

वृष राशि
आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। कामकाज में आपको सफलता मिलेगी। किसी काम के लिए आपको कोई आईडिया मिलेगा। आज का दिन व्यावसायिक प्रगति के लिए अनुकूल है। आपका स्वास्थ्य फिट रहेगा। आपको पुराने दोस्तों के साथ समय बिताने का मौका मिल सकता है। आपका दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा। इस राशि के कपड़ा व्यापारियों को विशेष रूप से सफलता मिलेगी। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। आप कुछ लोगों के साथ मिलकर किसी सामाजिक कार्य की रूपरेखा बना सकते हैं। गाय को रोटी खिलाएं, आपके कामकाज की गति बनी रहेगी।

लकी रंग – पर्पल
लकी नंबर- 7

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा। इस राशि की महिलाओं को आज के दिन कोई खुशखबरी मिल सकती है। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा बेहतर होगा। आपको माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा, जिससे आप जीवन में आगे बढ़ने में सक्षम होंगे। कई दिनों से ऑफिस का पेंडिंग काम आज पूरा हो जायेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स को पढ़ाई के लिए विदेश जाने का मौका मिल सकता है। सामाजिक स्तर पर आपका रुतबा बढ़ेगा। मंदिर में कपूर की डिब्बी दान करें, जीवन में परिवार का सहयोग मिलता रहेगा।

लकी रंग – मैजेंटा
लकी नंबर- 6

कर्क राशि
आज का दिन उत्तम रहेगा। आपके मन में नए-नए विचार आयेंगे। आप किसी काम के लिए नई योजना पर विचार कर सकते हैं। आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। व्यर्थ के झगड़े में पड़ने से आपको बचना चाहिए। प्राइवेट नौकरी करने वालों को कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है। उचित दिशा में मेहनत करने से आप उसे समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे। छात्र अपने दोस्तों के साथ किसी सब्जेक्ट को लेकर चर्चा कर सकते हैं। अपने वैवाहिक जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपको गलतफ़हमी लाने से बचना चाहिए। मंदिर जाकर भगवान के दर्शन करें, आपके साथ सब बेहतर होगा।

लकी रंग – पीला
लकी नंबर- 1

सिंह राशि
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। आपका मन धार्मिक कार्यों की तरफ लगा रहेगा। लोगों के बीच आपके काम की तारीफ होगी। आर्थिक लाभ पाने के लिए आपको मेहनत करनी पड़ेगी। माता-पिता अपने बच्चों को मनोरंजन के लिए शाम को बाहर कहीं घूमाने ले जा सकते हैं। महिलाएं अपने किसी काम की प्लानिंग कर सकती हैं। किसी मामले पर बातचीत करते समय आपको अपनी वाणी पर संयम बरतना चाहिए। अपने गुरु को प्रणाम करें, आपको अपनी मेहनत का फल जरूर मिलेगा।

लकी रंग – सफेद
लकी नंबर- 8

कन्या राशि
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। पार्टनर के साथ आपके संबंध और भी मजबूत होंगे। किसी काम के लिये की गई आपकी मेहनत रंग लायेगी। करियर के लिए आज का दिन फेवरेबल रहेगा। किसी काम के पूरे होने पर आपको प्रसन्नता होगी। हर कोई आपकी बातों को ध्यान से सुनेगा। आपको काम में सीनियर्स का पूरा-पूरा योगदान मिलेगा। आपको व्यापार में अचानक धन लाभ का अवसर मिलेगा। सेहत के मामलों में आप खुद को ताजगी से भरा हुआ महसूस करेंगे। आपको कई तरह के नए और अच्छे अनुभव प्राप्त होंगे। शनिदेव को प्रणाम करें, आपके सभी काम सरलतापूर्वक पूरे होंगे।

लकी रंग – ब्लू
लकी नंबर- 6

तुला राशि
आज का दिन आपके लिए बेहतर रहेगा। पारिवारिक काम को पूरा करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा। कोई सहपाठी अपनी कुछ पर्सनल बातें आपसे शेयर कर सकता है, आप दोस्त की मदद के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आप किसी विषय पर शिक्षकों से चर्चा करेंगे। सेहत के लिहाज से दिन ज्यादा ठीक नहीं रहेगा। आपके स्वास्थ्य में अचानक गिरावट आ सकती है। आपको अपने गुस्से को नियंत्रण में रखना चाहिए, किसी से बहस होने की संभावना है। मछलियों को आटे की गोलियां बनाकर खिलाएं, आपकी सभी समस्याएं दूर होगी।

लकी रंग – पीच
लकी नंबर- 4

वृश्चिक राशि
आज आपको कुछ जरूरी कामों में दोस्तों की मदद मिलेगी। कई दिनों से अटका हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन उत्तम है। पहले दी गई किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त हो सकती है। आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता बनी रहेगी। परिवार में सुखद वातावरण का माहौल रहेगा। दाम्पत्य संबंधों में भी मधुरता बनी रहेगी। बेवजह की उलझनें जीवन से अपने आप दूर हो जायेंगी। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। मंदिर में मिश्री का दान करें, धन में वृद्धि होगी।

लकी रंग – ऑरेंज
लकी नंबर- 3

धनु राशि
आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहेगा। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। परिवार में सबके साथ बेहतर संबंध स्थापित होंगे साथ ही घरेलू कार्यों में भी आपकी रुचि बढ़ेगी। जिन विद्यार्थियों का कंप्यूटर साइंस का एग्जाम है, उनकी सफलता सुनिश्चित होगी। किसी नए प्रोजेक्ट में मित्रों की सलाह लेना फायदेमंद रहेगा। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जाने की प्लानिंग बनायेंगे। पैसों के मामले में कुछ लोग बेहद मददगार साबित होंगे।

लकी रंग – काला
लकी नंबर- 1

मकर राशि
आज का दिन ख़ास पल लेकर आया है। बिजनेस में आपको फायदा होगा। ऑफिस में किसी जरुरी काम को पूरा करने के लिए किसी सहकर्मी की मदद मिलेगी। कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहना आपके लिए बेहतर रहेगा। आपको अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखने की जरूरत है। लवमेट कहीं घूमने की प्लानिंग करेंगे। शाम को परिवार के सदस्यों के साथ किसी महत्वपूर्ण विषय पर बातचीत कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति में कुछ बड़े बदलाव होने की संभावना है। गौ माता का आशीर्वाद लें, आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

लकी रंग – हरा
लकी नंबर- 6

कुंभ राशि
आज आपका दिन ताजगी से भरा रहेगा। कोई अधूरा काम पूरा होने से आपको ख़ुशी मिलेगी। शाम तक आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे घर का माहौल खुशियों से भर जायेगा। आसपास के लोग आपके व्यक्तित्व से प्रसन्न होंगे। लवमेट के साथ आपका दिन बेहतर गुजरेगा। आपकी बातों से कुछ लोग प्रभावित होंगे, सोचे हुए कार्यों की गति मजबूत होगी। आपको धन लाभ के कई मौके मिलेंगे। बिजनेस में कुछ बदलाव होने के योग बन रहे हैं। ये बदलाव आपके फेवर में रहेंगे। जरूरतमंद को वस्त्र दान करें, आपके जीवन में खुशियों का आगमन होगा।

लकी रंग – पर्पल
लकी नंबर- 8

मीन राशि
आज आपका दिन उत्साह से भरा रहेगा। आज आप जिस भी काम को पूरा करना चाहेंगे, वो काम पूरा हो जायेगा। किसी दोस्त से मिलने आप उसके घर जा सकते हैं। अधिकारी वर्ग आपके काम से प्रसन्न होंगे। आप किसी सोच-विचार में डूबे रह सकते हैं। आप नए लोगों के संपर्क में आने की कोशिश करेंगे, इससे आपको फायदा होगा। इस राशि के छात्रों को शिक्षक से मार्गदर्शन मिलेगा। मंदिर में कुछ देर समय बिताएं, लोगों के साथ अच्छे सम्पर्क बनेंगे।

लकी रंग – लाल
लकी नंबर- 2