March 28, 2024

जेठालाल को मिली धमकी, 25 हथियारबंद लोगों ने ‘दिलीप जोशी’ के घर को घेरा! अलर्ट मोड पर मुंबई पुलिस


मुंबई. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Oolatah Chasmah) में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी खतरे में हैं. एक अज्ञात शख्स नागपुर कंट्रोल रूम को कॉल कर दावा किया कि 25 हथियारबंद लोग दिलीप जोशी के घर को घेरे खड़े हैं. ये सुनते ही नागपुर पुलिस ने मुंबई पुलिस को अलर्ट किया. इस अज्ञात शख्स का कॉल 1 मार्च को आया था. इससे एक दिन पहले यानी 28 फरवरी को मुंबई पुलिस को खबर मिली थी कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और धर्मेंद्र के घरों में बम की धमकी दी गई है. हालांकि छानबीन के बाद ऐसा कुछ नहीं निकला, लेकिन इन कलाकारों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.


इंडिया टुडे की रिपोर्ट मुताबिक, 1 मार्च को नागपुर कंट्रोल रूम को कॉल कर पुलिस को बताया गया कि दिलीप जोशी के घर के बाहर हथियारों और बंदूकों के साथ 25 लोग घेरे खड़े हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि कॉल करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम काटके बताया था. रिपोर्ट में दावा किया गया, “कॉल करने वाला वही शख्स था जिसने मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र (Dharmendra) के घरों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी.”

मुंबई पुलिस औरन नागपुर पुलिस अलर्ट मोड पर
इसके बाद, नागपुर कंट्रोल रूम ने शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन को अलर्ट कर दिया और मामले की जांच की जा रही है. फोन करने वाले ने यह भी दावा किया कि उसने कुछ लोगों को बात करते हुए सुना कि ये 25 लोग कई गतिविधियों को अंजाम देने के लिए मुंबई आए हैं. अबतक कि जांच में पता चला है कि यह नंबर कथित तौर पर एक लड़के का है जो नई दिल्ली में एक सिम कार्ड कंपनी में काम करता है.