May 26, 2024

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस फेमस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो, प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाया यौन शोषण का आरोप


मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी पर सबसे लंबे चलने वाले शोज में से एक है और इस शो के सभी किरदारों को लोग बहुत पसंद करते हैं। पिछले कुछ समय से शो के पुराने स्टार्स लगातार शो छोड़ कर जा रहे हैं, रोशन भाभी यानी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने भी शो छोड़ दिया है और इसके पीछे का कारण भी बताया है। एक्ट्रेस जेनिफर ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।


भास्कर की एक रिपोर्ट अनुसार जेनिफर मिस्त्री ने असित पर आरोप लगाते हुए कहा है कि असित कई सालों से उनके साथ बुरा बर्ताव करते आए हैं। उन्होंने कहा, ‘ये सिलसिला 2019 से चल रहा है। हम शूटिंग के लिए सिंगापुर गए थे। उस वक्त असित बार-बार मेरे साथ बदतमीजी कर रहे थे। वह मुझे बार-बार कॉल कर अपने कमरे में बुलाते थे, जब मैं मना करती थीं तो कहते थे कि मजाक कर रहे हैं, लेकिन वो ऐसा लगातार कर रहे थे। वो सबके सामने बैठकर मेरे होठों की तारीफ करते थे, जो मुझे पसंद नहीं था। वो मुझे पर्सनल मैसेज भेजते थे, जिन्हें मैं लगातार इग्नोर करती थी। वो मुझे इनडायरेक्ट अप्रोच कर रहे थे। मेरी सालगिरह के अगले दिन उन्होंने मुझे कॉल करके कहा कि अब तो सालगिरह भी खत्म हो गई अब तो कमरे में आ जाओ। मुझे ये सब सुनकर बहुत बुरा लगता था और मैं काफी रोती भी थी।’ आपको बता दें कि जेनिफर ने अब असित मोदी, सुहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है।

यौन शोषण का लागाया आरोप
आपको बता दें कि ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार अनुसार जेनिफर मिस्त्री ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी, जतिन बजाज (कार्यकारी निर्माता), शो के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी पर यौन शोषण का आरोप लगाए हैं।

एक्ट्रेस ने दावा किया कि शो के सेट पर कई घटनाएं हुई, लेकिन शो में काम खो देने के डर से चुप रहीं। उन्होंने कहा कि उन्हें तब भी शो से बाहर किया गया था जब वे प्रेग्नेंट थीं और शो में उनके पति का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह शो छोड़ रहे थे। अभिनेत्री ने दावा किया है कि पहले असित मोदी ने उनके साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने काम खो देने के डर से उनकी हरकतों को इग्नोर किया। उन्होंने कहा कि टीम ने उन्हें सेट पर ‘जबरदस्ती’ रोकने की कोशिश की और जाने नहीं दिया।

तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा के बाद अब रोशन भाभी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री भी अब 15 सालों बाद शो छोड़ रही है।

असित मोदी ने बताया बेबुनियाद आरोप
ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार असित मोदी ने कहा, ‘यह सिर्फ एक नकली और बेबुनियाद आरोप हैं। इनमें कोई सच्चाई नहीं है। वह सिर्फ मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है। यह मेरी वास्तविक प्रतिक्रिया है और मैं बहाने बनाने या कवर करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। हर कोई जानता है कि मैं असल जीवन में कैसा हूं। हमने उसे शो से और मेरी टीम से निकाल दिया। मेरे निर्देशक और टीम ने उसे शो छोड़ने के लिए कहा, इसलिए वह ऐसा कर रही है। हमारे पास सभी सबूत हैं और मैं बिना सोचे समझे बात नहीं कर रहा हूं। मेरे प्रोडक्शन हाउस की तरफ से जल्द ही आप सभी को सबूत और दस्तावेज भेजे जाएंगे। साथ ही उन्होंने पूरी टीम के साथ शो में गलत तरीके से व्यवहार किया। शूटिंग से बाहर निकलते समय उन्होंने लोगों की परवाह न करते हुए अपनी कार को बहुत तेजी से बाहर निकाला। उन्होंने सेट की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुंचाया। हमने शूटिंग के दौरान उनके खराब व्यवहार और अनुशासनहीनता के कारण उन्हें निकाला। इस घटना के दौरान असित मोदी यूएस में थे।’