February 25, 2024

दुखद खबर: CID इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स का हुआ निधन, अस्पताल में ली अंतिम सांस


पॉपूलर क्राइम शो ‘CID’ में फ्रेड्रिक्स (Fredericks) का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस (Actor Dinesh Phadnis) का निधन हो गया है. संतावन की उम्र में दिनेश ने आखिरी सांस ली. रविवार को ही दिनेश को अस्पताल में भर्ती किया गया था.


पहले कहा जा रहा था कि दिल का दौरा पड़ने से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है, लेकिन एक्टर दयानंद शेट्टी ने फिर बताया कि दिनेश को लिवर डैमेज की दिक्कत है. फैंस उनके ठीक होने के लिए बहुत प्रार्थना कर रहे थे, लेकिन किसी की भी प्रार्थना काम नहीं आई और दिनेश सबको छोड़कर चले गए.

सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो ‘सीआईडी’ की पूरी स्टार कास्ट इस समय उनके घर पर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिनेश की हालत गंभीर थी और वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। उनका अंतिम संस्कार आज 5 दिसंबर को होगा।

Actor Dinesh Phadnis passes away: एक अधिकारिक न्यूज कंपनी को दयानंद ने बात करते हुए कहा था, दिनेश को हार्ट अटैक नहीं आया बल्कि लिवर डैमेज की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. उनकी हालत काफी नाजुक थी. दिनेश का दरअसल किसी चीज को लेकर ट्रीटमेंट चल रहा था और उन दवाइयों से उनके लिवर पर असर पड़ गया. आपको नहीं पता कि कब आपके एक ट्रीटमेंट की दवाई, आपको दूसरी दिक्कत दे दे. हमें बहुत ध्यान रखना चाहिए।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed