May 20, 2024

गर्लफ्रेंड की याद में युवक ने चलती बस में किया ऐसा काम: DSP सहित तीन थानों की पुलिस के छुड़ाए पसीने


मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हैरान करने वाली घटना हुई। वीडियो कोच बस में सफर कर रहे यात्री को गर्लफ्रेंड की याद आई तो उसने हंगामा कर दिया। युवक की हरकतों से परेशान दो यात्रियों ने उसे पीट दिया। पिटाई का बदला लेने युवक ने प्लान बनाया।


ग्वालियर में बस से उतरकर उसने किसी का मोबाइल लेकर पुलिस को फर्जी सूचना दी। कंट्रोल रूम में फोन कर सिरफिरे ने कहा कि गुजरात से भिंड जा रही कोच बस में युवती से दो युवक गैंगरेप कर रहे हैं।

पुलिस ने 5 किमी पीछा कर बस को पकड़ा। जांच में पता चला कि किसी ने फर्जी सूचना दी है।बाद में पुलिस ने सूचना देने वाले को बस स्टैंड से पकड़ा। पूरा मामला ग्वालियर का है।

DSP सहित तीन थानों की पुलिस ने किया पीछा
जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर निवासी जितेंद्र कुमार ने सुबह 5 बजे पुलिस को फोन कर कहा कि गुजरात से भिंड जा रही वीडियो कोच बस में युवती से दो युवक गैंगरेप कर रहे हैं।

बस अभी-अभी ग्वालियर से निकली है। कोई उसे नहीं बचा रहा।कंट्रोल रूम से पॉइंट आते ही DSP महिला सेल किरण अहिरवार, गोला का मंदिर थाने के टीआई और मुरार थाना प्रभारी सहित पुलिस बल गोला का मंदिर चौराहे पर पहुंचे।

पता चला कि बस कुछ देर पहले यहां से भिंड के लिए निकली है। महराजपुरा थाना पुलिस को बस को रोकने के लिए निर्देश दिए। बरेठा टोल पर बस को रोकागया। अंदर जाकर जांच की तो पता चला ऐसा कुछ नहीं हुआ है। बाद में पुलिस ने ग्वालियर निवासी जितेंद्र कुमार को बस स्टैंड जाकर गिरफ्तार किया है।

बस में बैठने से पहले पी जमकर शराब
पुलिस के मुताबिक, जितेंद्र कुमार गुजरात में प्राइवेट जॉब करता है। उसने ग्वालियर आने के लिए बस पकड़ी। गुजरात से बस में चढ़ने से पहले उसने ड्रिंक करना की। रात 12 बजे उसे गर्लफ्रेंड की याद आई तो उसे बस में तलाशने लगा।

उसकी हरकतों से परेशान सीट नंबर तीन पर सवार दो युवकों ने उसकी पिटाई कर दी। जैसे ही बस ग्वालियर में एजी ऑफिस पुल पर पहुंची तो युवक बस से उतर गया। नरेंद्र नाम के शख्स का मोबाइल लेकर पुलिस को फर्जी सूचना दे दी। पुलिस का कहना है कि झूठी सूचना देने वाले को निगरनी में लेकर उसका मेडिकल कराया जा रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed