November 28, 2022

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: एनजीओ की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, एक महिला आरोपी गिरफ्तार

मुम्बई। देश प्रदेश में एक बार फिर देह व्यापार सक्रिय हो गया है। आय दिन के जिलों व राज्यों से देह व्यपार के खुलासे के मामले सामने आ रहा है। इसी कड़ी में मुम्बई से सटे वसई इलाके में पुलिस ने बड़ी छापेमारी करते हुए एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस मामले में वसई पुलिस ने सेक्स रैकेट में धकेली गई दो महिलाओं को छुड़ाते हुए सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पढ़िए पूरी खबर-
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह सेक्स रैकेट एक एनजीओ की आड़ में चलाया जा रहा था। वसई पुलिस के अधिकारी भास्कर पुकले ने बताया कि पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि वसई के कृष्णा टाउनशिप इलाके में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जानकारी मिलते ही बीती रात पुलिस ने छापा मारा। छापेमारी में सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी महिला के साथ-साथ और कौन लोग इस रैकेट से जुड़े हैं औऱ इसके तार कहां तक फैले हैं, इसकी जांच की जा रही है।

वसई पुलिस के आला अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें अपने मुखबिरों से जब इस सेक्स रैकेट के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने एक प्लान बनाया। प्लान के तहत एक बोगस ग्राहक को उस जगह भेजा गया, जहां यह रैकेट चल रहा था। ग्राहक ने आरोपी महिला से संपर्क किया तो उसने उसे बीती रात आने के लिए कहा। जैसे ही बोगस ग्राहक कृष्णा टाउनशिप में सेक्स रैकेट वाली जगह पहुंचा, पहले से तैयार पुलिस की टीम ने छापा मारा।

इस छापेमारी में दो लड़कियां अंदर मिली, जिन्हें छुड़ा लिया गया। पुलिस के मुताबिक यह सेक्स रैकेट एक एनजीओ की आड़ में चलाया जा रहा था। इस एनजीओ के जरिए ही ग्राहकों से फ़ोन पर सम्पर्क किया जाता था और पिछले कई सालों से यह कारोबार चल रहा था। फिलहाल पुलिस इस मामले की तह तक जाने में जुटी हुई है।

You may have missed