December 8, 2022

बड़ी खबर: छेड़छाड़ से परेशान होकर नाबालिग छात्रा ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

भोपाल। निशातपुरा थाना इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक नाबालिग छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने नाबालिक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद की है। जिसमें किशोरी ने मनचले द्वारा उसे दो साल से परेशान किए जाने का जिक्र है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। वह 12वीं का छात्र है। उसकी पहले से छात्रा से दोस्ती थी।

पढ़िए पूरी खबर-
निशातपुरा थाने के एसआइ एसएल वर्मा ने बताया कि क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। उसके पिता वित्त विभाग में काम करते हैं। परिवार में माता-पिता के अलावा 19 वर्ष का बड़ा भाई है। शाम करीब साढ़े पांच बजे किशोरी के पिता दफ्तर से नहीं लौटे थे। भाई किसी काम से घर से बाहर था। उसकी मां घर के दूसरे कमरे में थी। इस दौरान किशोरी ने फांसी लगा ली।

पढ़े- BIG NEWS: छत्तीसगढ़ का ये जिला बना कोरोना का नया हॉटस्पॉट, बनाए गए कंन्टेंनमेंट जोन

मां ने खिड़की से झांका तो बेटी को फांसी पर लटके देखा तो शोर मचाया। दरवाजा तोड़कर उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को पलंग पर सुसाइड नोट मिला। उसमें लिखा था कि मेरे माता-पिता की कोई गलती नहीं है। निशातपुरा थाना प्रभारी एमएस चौहान ने बताया कि आरोपित संदीप शाक्य को छात्रा को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि संदीप की छात्रा के साथ दोस्ती थी। इस बात का पता चलने पर दोनों परिवारों के बीच विवाद भी हुआ था, लेकिन मामला थाने तक नहीं आया था।

Share this page to Telegram

You may have missed