December 8, 2022

India vs England 2nd ODI: सचिन तेंडुलकर के एक और रेकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं विराट कोहली

पुणे। भारत ने इंग्लैड के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में 66 रन की जीत हासिल की। आज टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में निर्णायक बढ़त हासिल करने उतरेगी। सीरीज का दूसरा और तीसरा मैच भी पुणे में ही खेला जाएगा। दूसरा मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे खेला जाएगा| दूसरे वनडे इंटरनैशनल में कई रेकॉर्ड बन सकते हैं। विराट कोहली भी सचिन तेंडुलकर के एक और रेकॉर्ड के करीब पहुंच गए हैं।

पढ़े- आम आदमी को एक और झटका: दूध, बिजली और हवाई सफर समेत अब ये चीजें होंगी महंगी!

भारतीय कप्तान विराट कोहली के नाम इस समय वनडे इंटरनैशनल में 19 वनडे शतक हैं। वह एक शतक और लगा लेते हैं तो वह सचिन तेंडुलकर के रेकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे। सचिन के नाम भारत में 20 वनडे इंटरनैशनल शतक हैं।

पढ़े- BIG NEWS: यूनिवर्सिटी में पोर्न वीडियो देखने के मामले में 2 महिला सहित 6 कर्मचारी बर्खास्त

विराट कोहली के नाम इंग्लैंड के खिलाफ वनडे इंटरनैशनल में तीन शतक हैं। एक शतक और लगाते ही वह युवराज सिंह के (चार शतक) की बराबरी कर लेंगे। युवराज भारत की ओर से इंग्लैंड के खिलाफ वनडे इंटरनैशनल में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ी हैं।

पढ़े- जिला प्रशासन का बड़ा फैसला: शहर में कल से 60 घंटे तक लॉकडाउन, इन्हे दी गई छूट

भारतीय टीम का इंग्लैंड के खिलाफ अपनी सरजमीं पर रेकॉर्ड शानदार हैं। दोनों देशों के बीच भारत में हुए पिछले 22 वनडे इंटरनैशनल में से 18 जीते हैं और एक मैच टाई रहा है। बीते छह मैचों में से उसने पांच में जीत हासिल की है। और एक मैच में उसे हार मिली है।

Share this page to Telegram

You may have missed