January 27, 2023

हैवान बेटे ने कर दी अपने पिता की हत्या, और फिर पकाकर भी खा गया

न्यूयार्क शहर के ब्रुकलिन के एक व्यक्ति ने अपने पिता के शरीर के टुकड़े-टुकड़े करके उनकी हत्या कर दी शव का कुछ हिस्सा खा भी लिया। हत्यारे ने इसके बाद खुद पुलिस के समक्ष जाकर अपना अपराध कबूल कर लिया।

पढ़िये पूरी खबर-
संदिग्ध 26 वर्षीय खालिद अहमद दुकान में गया और वहां उसने पुलिस को बताया कि उसने अपने पिता की हत्या कर दी है। उस दुकान में दो पुलिस अधिकारी पहले से खड़े थे। संदिग्ध ने जाकर उन्हें बताया कि उसने उसके पिता को मार डाला है। सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने कहा कि मुझे सूचित किया गया कि उन्होंने अपने पिता को काट कर खाया भी है। इसके बाद पुलिस ने वेलफेयर जांच का फैसला किया। पुलिस अधिकारी जब घटनास्थल पर पहुंच तो वहां उन्होंने 57 वर्षीय इमाद अहमद को बेहोश और निश्चल अवस्था में पड़ा हुआ पाया। उनके शरीर पर चाकू के कई घाव थे। आपराधिक शिकायत के अनुसार उनका शव क्षत विक्षत हो गया था।

एक उच्च श्रेणी के पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘मैंने अब तक के सबसे बुरे अपराध दृश्यों में से एक देखा है। शव के कई हिस्से गायब हैं, हमें पता नहीं था कि वे कहां हैं। सूत्र ने बताया, ‘हमें नहीं पता कि आंतरिक हिस्से कहां गए। लगता है हत्यारे ने उसे खा लिया होगा।’

आपातकालीन चिकित्सा सेवा के कर्मियों ने घटनास्थल पर ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। हत्यारोपी पुत्र को को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय अहमद बेरोजगार था और भावनात्मक रूप से परेशान रहता था। पुलिस के अनुसार, उस पर हत्या और गैरकानूनी रूप से हथियार रखने का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस घटना से पिछले 24 घंटे में शहर में पांच लोगों की हत्या हो चुकी थी।

Share this page to Telegram

You may have missed