November 28, 2022

VIRAL VIDEO: खेसारी लाल के इस गाने ने मचाया सोशल मीडिया में धमाल, जमकर हो रहा वायरल

प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव हमेशा ही अपने गाने और वीडियो के किये चर्चाओं में बने रहते है। लोग उनके वीडियो सांग को काफी पसंद भी करते है। अभी हाल ही में खेसारीलाल ने होली को लेकर एक जबरदस्त विडियो सांग रिजिल किया है जिसमें खेसारीलाल और अंतरा सिंह प्रियंका का नया होली सॉन्ग इन दिनों जमकर धूम मचाए हुए है। नया होली गीत ‘होली में साढू़ आया’ में खेसारी लाल उडाव और भोजपुरी एक्ट्रेस अवंतिका यादव के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं। ये भोजपुरी गाना काफी दिलचस्प है जिसके बोल हैं, “मेरे पीछे-पीछे तूने शायद चक्कर चलाया है इसीलिए होली में साढ़ू दारू पीने आया है।”

पढ़े- देवर-भाभी का अवैध संबंध: अवैध संबंध के बीच रोड़ा बन रहे बड़े भाई को छोटे भाई ने ही लगा दिया ठिकाने

“मेरे पीछे-पीछे तूने शायद चक्कर चलाया है इसीलिए होली में साढ़ू दारू पीने आया है” गाने के बोल श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखे हैं। जबकि इसका संगीत साजन मिश्रा ने दिया है।

पढ़े- सेक्स रैकेट: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ कर पुलिस ने किया व्यपारी, डॉक्टर और कारोबारी को गिरफ्तार

गाने में खेसारी लाल और अवंतिका यादव की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को जमकर पसंद किया जा रहा है। गाने को अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

इस गाने का संगीत क़ाफी पसंद किया जा रहा है। इस होली सॉन्ग में खेसारी लाल यादव का जोरदार डांस देखने को मिल रहा है। यह भोजपुरी डांस वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि खेसारी लाल एक के बाद एक भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं और उनके गानों को दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है।

Share this page to Telegram

You may have missed