February 25, 2024

BIG NEWS: 10वीं की छात्रा से गैंगरेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने मारी गोली


मेरठ। 10वीं की छात्रा से गैंगरेप करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गोली मार दी है। मेरठ में हुए सरधाना गैंगरेप के मुख्य आरोपी ने कोर्ट से भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उसे गोली मार दी, जिसके बाद आरोपी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।


सरधना थाना पुलिस दोनों आरोपियों लखन और विकास को आज कोर्ट में पेश करने के लिए ले जा रही थी, उसी दौरान लखन ने एक पुलिसकर्मी की बंदूक छीनकर भागने की कोशिश की थी। बता दें 10वीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप के मामले में पीड़ित छात्रा की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

पढ़िए पूरी ख़बर-
बता दें कि बीते गुरुवार को चार लोगों द्वारा 10वीं की छात्रा से कथित तौर पर चार लोगों ने गैंगरेप किया था, पुलिस ने गैंगरेप के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य अभी भी फरार हैं, वहीं पीड़ित छात्रा की अस्पताल में मौत हो गई थी, पीड़ित के रिश्तेदारों ने यह भी आरोप लगाया कि उसे ज़हरीले पदार्थ खाने के लिए मजबूर किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

FIR में कहा गया है कि छात्रा दोपहर में लगभग 3.30 बजे घर से ट्यूशन के लिए निकली थी और 5.15 बजे तक वापस आकर उसने अपने माता-पिता को बलात्कार और हमले के बारे में बताया, प्राथमिकी में यह भी कहा गया कि लड़की को अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, रिपोर्ट के मुताबिक गैंगरेप का आरोपी लखन उसी के साथ ट्यूशन में पढ़ता था। पुलिस ने बलात्कार और अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है, लेकिन लड़की के घर से एक सुसाइड नोट बरामद होने की भी पुष्टि की है, पुलिस ने कहा की सभी एंगल से मामले की जांच जारी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed